विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 24, 2023

सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- जनता के साथ छल करने का काम किया है!

मुख्यमंत्री ने पहले छिंदवाड़ा शहर में रोड शो किया, इसके बाद उन्होंने मंच पर माचागोरा परियोजना के तहत 848 करोड़ 39 लाख रूपए के निर्माण कार्यो की आधारशिला रखी.

Read Time: 3 min
सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- जनता के साथ छल करने का काम किया है!

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज छिंदवाड़ा में एक नया कालेज और आडिटोरियम बनाने की घोषणा की. अपने निर्धारित कार्यक्रम से लगभग दो घंटे देरी से छिंदवाड़ा पुलिस लाईन की सभा में पहुंचे. मुख्यमंत्री ने पहले छिंदवाड़ा शहर में रोड शो किया, इसके बाद उन्होंने मंच पर माचागोरा परियोजना के तहत 848 करोड़ 39 लाख रूपए के निर्माण कार्यो की आधारशिला रखी. अपने चिरपरिचित अंदाज में मुख्यमंत्री ने कहा कि माचागोरा 848 करोड़ 39 लाख रूपए की इस योजना से सात विकासखंडों के 711 गांव में पीने का पानी जाएगा, उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने बरसों तक कांग्रेस की सरकारे देखी है, हैंडपंप मुश्किल हो जाते है. आज आपसे कहना आया हूं, प्रधानमंत्री के आशिर्वाद से अब हम हर गांव में माचागोरा से पाईप लाईन डालकर घरों में टोटी वाला नल लगाकर पीने का पानी देंगे.

उन्होंने रक्षाबंधन पर्व का उल्लेख करते हुए कहा कि राखी पर्व पर बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है, बदले में भाई उनकों कुछ ना कुछ देता है, रूपए पैसे देगा, कोई और गिफ्ट देगा, मेरी बहनों मैं आपका भाई सगा हूं , मेरे मन में चिंता थी,आज अपनी बहनों को बताना चाहता हूं बेटियों की  शादी के लिए कन्या विवाह योजना बनाई है.मैनें ऐसी कई योजना बनाई जिनको बताने का समय नहीं है.

शिवराज ने छिंदवाड़ा में कहा कि  पहले साल 2017 में उन्होंने बेगा, भारिया और सहरिया समाज की बहनों के लिए 1 हजार रूपए देने की योजना बनाई थी जिसे कमलनाथ जी ने अपनी सरकार आते ही बंद कर दी थी, उन्होंने कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि कन्यादान योजना में कमलनाथ ने बेटी की शादी कराई, खाते में पैसा नहीं भेजा.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने  छिंदवाड़ा नगर में रोड शो करते हुए जनदर्शन कार्यक्रम के तहत लोगों से मुलाकात की, इस दौरान उनका जगह जगह स्वागत किया गया.कार्यक्रम के दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ देखी गई, इसके बाद  वे पुलिस लाईन से सीधे एसएएफ ग्राउंड से हेलीकाप्टर द्वारा बैतुल के लिए रवाना हो गए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close