मूकबधिर युवक को नाबालिग ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

Boy Burnt live: जशपुर में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाए गए युवक की रायपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया गया कि मामला शराब के नशे से जुड़ा हुआ है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Jashpur Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मूकबधिर (Dumb and Deaf) युवक को 17 साल के नाबालिग ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. उसे इलाज के लिए रायपुर (Raipur) ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दी. जानकारी के अनुसार, आरोपी और मूकबधिर युवक के बीच शराब के नशे में विवाद हुआ था. पीड़ित पक्ष ने मामले की शिकायत थाने में लिखित रूप से की. 

क्या था मामला

युवक को पेट्रोल डालकर जलाने के मामले में जानकारी मिली कि आरोप और मृत युवक के बीच शराब के नशे में विवाद हुआ था. दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने युवक पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी. मूकबधिर युवक को गंभीर हालत में तुरंत रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. यहां उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि उसने दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें :- CG: नक्सलियों ने DRG जवान के भाई पर किया जानलेवा हमला, देर रात ऐसे दिया घटना को अंजाम

पीड़ित पक्ष ने की लिखित शिकायत

मामले में पीड़ित पक्ष ने थाने में लिखित शिकायत की. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़ें :- Inter-Religion Marriage: हसनैन और अंकिता की शादी में अब नहीं आएगी कोई बाधा, पुलिस सुरक्षा में परिणय सूत्र में बंधेंगे युगल!

Advertisement
Topics mentioned in this article