विज्ञापन

मूकबधिर युवक को नाबालिग ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

Boy Burnt live: जशपुर में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाए गए युवक की रायपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया गया कि मामला शराब के नशे से जुड़ा हुआ है.

मूकबधिर युवक को नाबालिग ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

Jashpur Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मूकबधिर (Dumb and Deaf) युवक को 17 साल के नाबालिग ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. उसे इलाज के लिए रायपुर (Raipur) ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दी. जानकारी के अनुसार, आरोपी और मूकबधिर युवक के बीच शराब के नशे में विवाद हुआ था. पीड़ित पक्ष ने मामले की शिकायत थाने में लिखित रूप से की. 

क्या था मामला

युवक को पेट्रोल डालकर जलाने के मामले में जानकारी मिली कि आरोप और मृत युवक के बीच शराब के नशे में विवाद हुआ था. दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने युवक पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी. मूकबधिर युवक को गंभीर हालत में तुरंत रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. यहां उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि उसने दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें :- CG: नक्सलियों ने DRG जवान के भाई पर किया जानलेवा हमला, देर रात ऐसे दिया घटना को अंजाम

पीड़ित पक्ष ने की लिखित शिकायत

मामले में पीड़ित पक्ष ने थाने में लिखित शिकायत की. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़ें :- Inter-Religion Marriage: हसनैन और अंकिता की शादी में अब नहीं आएगी कोई बाधा, पुलिस सुरक्षा में परिणय सूत्र में बंधेंगे युगल!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Agri Carnival 2024: युथ कॉन्क्लेव के साथ शुरू होगा कृषि कार्निवल, चार दिनों तक चलने वाले मेले में जानें क्या कुछ होगा खास
मूकबधिर युवक को नाबालिग ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत
Akash Verma, congress candidate from Raipur South, said public will vote against BJP
Next Article
Raipur South By Polls: नाम घोषित ही फायर हुए कांग्रेस कैंडीडेट आकाश वर्मा, बोले- जनता करेगी भाजपा के खिलाफ वोट
Close