Witchcraft in Sakti: अमीर बनने के लिए तंत्र साधना ! दो भाइयों की मौत, 4 की मानसिक स्थिति हुई खराब

Sakti News: छत्तीसगढ़ के सक्‍ती जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक परिवार 7 दिनों से घर में बंद होकर तंत्र साधना कर रहा था. इस दौरान दो युवकों की मौत हो गई और परिवार के 4 सदस्यों की मानसिक स्थिति खराब हो गई. ये परिवार जल्दी अमीर बनने की चाहत में तंत्र साधना कर रहा था. पढ़िए पूरी जानकारी इस रिपोर्ट में

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Witchcraft in Sakti: आज का युग साइंस का है..अपना देश भी चांद तो छोड़िए मंगल ग्रह के रहस्यों पर से पर्दा उठा रहा है. हम विकसित देशों के सैटेलाइट भी लॉन्च कर रहे हैं...लेकिन शायद ये तस्वीर का एक पक्ष है. दूसरा पक्ष क्या है वो छत्तीसगढ़ से सक्ती जिले (Sakti Crime News) में घटी घटना बताती है. यहां एक परिवार के छह सदस्य 7 दिनों से घर में बंद होकर तंत्र-मंत्र की साधना कर रहे थे. इसी दौरान दो सगे भाइयों की मौत हो गई और परिवार के 4 लोगों की मानसिक स्थिति खराब हो गई. बताया जा रहा है कि पूरा परिवार जल्दी अमीर बनने के लिए तंत्र साधना कर रहा था. 

Sakti Crime News: घर के 4 सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनकी मानसिक स्थिति खराब बताई जा रही है.

Advertisement

घर की हालत देखकर सभी दंग रहे गए

मामला सक्ती जिले के बाराद्वार थाना क्षेत्र का है. यहां के तांदुलडीह गांव में सिदार परिवार रहता है. इस परिवार के छह सदस्य कई दिनों से घर से बाहर नहीं निकले थे. पड़ोसियों को जब अनहोनी का शक हुआ तो कुछ लोगों ने डायल 112 को फोन करके सूचना दी. इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. किसी तरह से जब लोग अंदर घुसे तो अंदर की हालत देखकर हर कोई दंग रह गया. घर के अंदर फर्श पर दो लड़के बेहोश पड़े थे. उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दोनों युवकों की पहचान  विक्रम सिदार और विक्की सिदार बताया जा रहा है. दोनों की उम्र 22 से 25 साल के बीच है. इसके अलावा परिवार के दूसरे 4 सदस्यों की मानसिक स्थिति भी खराब हालत में मिली. युवकों की मां लोगों के सामने ही अनाप-शनाप बोलती दिखाई दी.

Advertisement

जल्दी अमीर होने की चाहत में तंत्र साधना

बताया जा रहा है कि पूरा परिवार उज्जैन के एक बाबा की तस्वीर लेकर साधना कर रहा था.फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम भी करा लिया है. पुलिस के मुताबिक ये परिवार तंत्र विद्या सीखकर कम समय में अधिक से अधिक धन कमाना चाहता था. उनको लगता था कि ये तंत्र साधना करने से घर में खूब पैसे आएंगे. बताया जा रहा है मरने वाले दोनों युवक भाई थे. वे भूखे पेट रहकर साधना कर रहे थे. हालांकि लोगों को ये समझ नहीं आ रहा है कि परिवार के दूसरे चार सदस्यों की मानसिक स्थिति खराब कैसे हो गई? 

Advertisement

ये भी पढ़ें: Naxal Encounter: थुलथुली मुठभेड़ में मारे गए 38 नक्सलियों पर था 2 करोड़ रुपये का इनाम,  दर्ज थे 250 से अधिक अपराध