विज्ञापन

Surajpur News: सूरजपुर हत्याकांड का आरोपी कुलदीप साहू गिरफ्तार, थाना छावनी में तब्दील

Surajpur Double Murder:  छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी कुलदीप साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Surajpur News: सूरजपुर हत्याकांड का आरोपी कुलदीप साहू गिरफ्तार, थाना छावनी में तब्दील

Surajpur Double Murder:  छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में हेड कांस्टेबल की पत्नी और बेटी की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी कुलदीप साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार, प्रधान आरक्षक की पत्नी और बेटी की हत्या करने के आरोपी कुलदीप साहू को दोपहर लगभग 3:00 बजे बलरामपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, लेकिन गिरफ्तारी के लगभग 4 घंटे बाद सूरजपुर के एसपी ने इसकी पुष्टि की. 

उन्होंने बताया कि सूरजपुर पुलिस ने कुख्यात आरोपी कुलदीप साहू को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. एसपी सूरजपुर ने मीडिया से को बताया कि आरोपी कुलदीप को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस पूरे मामले में किसी की भी संलिप्ता होगी चाहे वह किसी भी स्तर का व्यक्ति हो उसे पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

कहां है आरोपी? 

पुलिस विभाग ने इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि सूरजपुर जिले के किस थाने में आरोपी को रखा गया है या कहां उससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा भी शांत हो गया है और निश्चित ही आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस का भी मनोबल बढ़ा है. 

क्या है मामला? 

सूरजपुर जिले में हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की तलवार से काटकर हत्या कर दी गई. आरोपी का नाम कुलदीप साहू है. जानकारी के अनुसार, एक केस के सिलसिले में तालिब अन्य पुलिसकर्मियों के साथ कुलदीप को पकड़ने गए थे, लेकिन वह फरार हो गया. इसके बाद कुलदीप ने तालिब के घर में घुसकर उनकी पत्नी-बेटी की हत्या कर दी.


ये भी पढ़ें: Surajpur Double Murder: सूरजपुर हत्याकांड पर फूटा बैज-बघेल का गुस्सा, सीएम से मांगा जवाब

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
हूबहू असली जैसे छापते थे नोट ! फरार होकर पुलिस को खूब घुमाया, अब गए जेल
Surajpur News: सूरजपुर हत्याकांड का आरोपी कुलदीप साहू गिरफ्तार, थाना छावनी में तब्दील
anti naxal operation in Chhattisgarh 5 lakhs Naxalites surrender before security forces in Sukma
Next Article
Naxal News: छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी सफलता, एक लाख के इनामी महिला नक्सली समेत 5 ने किया आत्मसमर्पण
Close