विज्ञापन
Story ProgressBack

बीच सड़क पर 'दे दना दन'.... सहेली के साथ मिलकर पत्नी ने चप्पलों और लात-घूसों से कर दी पति की धुनाई

Surajpur News: सूरजपुर में युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दो महिलाएं मिलकर एक युवक को चप्पल और लात-घूसों से पिटाई करते नजर आ रही है.

बीच सड़क पर 'दे दना दन'.... सहेली के साथ मिलकर पत्नी ने चप्पलों और लात-घूसों से कर दी पति की धुनाई

आए दिन पति-पत्नी के बीच विवाद और मारपीट की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहता है, लेकिन इस बार कुछ अलग देखने को मिला. दरअसल, सूरजपुर में एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें दो महिलाएं एक युवक को चप्पलों और लात-घूसों से धुनाई करते हुए नजर आ रही है. ये पूरा मामला सूरजपुर के NH 43 के मुख्य मार्ग स्थित ज़िला न्यायालय के सामने का है. 

युवक को चप्पल से कर दी धुनाई

वीडियो मे देखा जा सकता है कि दो महिलाएं आपस में बातचीत करती हुई कहीं जा रही है. उसी दौरान एक युवक उन दोनों को रोककर कुछ बातें करता है, लेकिन कुछ ही देर में ये बातचीत कहासुनी में तब्दील हो जाती है और नौबत गाली गलौज तक पहुंच जाता है. जिसके बाद एक महिला युवक को चप्पलों और लात-घूसों से धुनाई कर देती है. हालांकि इस दौरान युवक खुद को बचाता हुआ दिखाई देता है. जानकारी के मुताबिक इस वीडियो में दिख रही एक महिला युवक की पत्नी है, जबकि दूसरी महिला उसकी दोस्त है. 

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि जब मारपीट हद से ज़्यादा बढ़ गई, तो युवक ने भी पलटवार करते हुए पत्नी की सहेली को दो चार चप्पल और मुक्के मारता है, जबकि एक और महिला बीच बचाव करते दिखती है, लेकिन उसकी एक ना चली, जिसके बाद वो अपने पति को ही बुरा भला कहने लगती है.  

पति-पत्नी के बीच चला रहा पुराना विवाद

जानकारी के मुताबिक, पति नरेश मजदूरी का काम करता है, जिसकी शादी कुछ सालों पहले सोनगरा निवासी मनबसिया से हुई है. वहीं दोनों के दो बच्चे हैं. नरेश शराब पीने का भी आदी है, जिसके चलते पति-पत्नी में आए-दिन विवाद होते रहता था. हालांकि कुछ दिन पहले विवाद ज्यादा बढ़ गई थी, जिसके बाद पत्नी मनबसिया सूरजपुर के प्रगति नगर में किराए की मकान लेकर रहने लगी. वहीं दोनों बच्चे पिता नरेश के पास ही रहते हैं. 

महिला ने सहेली की पति की कर दी धुनाई

इधर, बीते दिन पत्नी को उसकी सहेली के साथ घूमते देख पति ने ऐतराज जताया, जिसके बाद सहेली का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और सहेली ने चप्पलों से पत्नी के सामने पति की धुनाई कर दी.

बता दें कि ये मारपीट ज़िला न्यायालय और कोतवाली थाना के सामने बीच सड़क पर हुई है. हालांकि मारपीट की घटना की शिकायत अब तक कोतवाली थाने में नहीं की गई. फिलहाल अधिकारी शिकायत मिलने पर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.

ये भी पढ़े: Gwalior में गर्मी का आतंक: 25 साल का टूटा रिकॉर्ड, पारा 48 डिग्री तक पहुंचा... पर्यटन स्थलों पर भी पसरा सन्नाटा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बारिश में सब कुछ हुआ तहस-नहस ! एक टीके के लिए पार करनी पड़ रही नदी
बीच सड़क पर 'दे दना दन'.... सहेली के साथ मिलकर पत्नी ने चप्पलों और लात-घूसों से कर दी पति की धुनाई
13 Years Old Girl Gang Raped After Midnight Threat Crime News in Hindi Chhattisgarh Bilaspur
Next Article
नशे की हालत में 13 साल की लड़की से गैंगरेप, रात को 2 बजे भेजा था ये मेसेज
Close
;