विज्ञापन
Story ProgressBack

CG Board 10th Topper: जशपुर की सिमरन सब्बा ने किया टॉप, ये पांच मेधावी छात्र रहे 10वीं में अव्वल

CG Board 10th Result: छत्तीसगढ़ बोर्ड ने आज 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के रिजल्ट जारी कर दिए हैं. जशपुर की रहने वाली सिमरन सिब्बा ने 10वीं में टॉप किया है.

Read Time: 2 min
CG Board 10th Topper: जशपुर की सिमरन सब्बा ने किया टॉप, ये पांच मेधावी छात्र रहे 10वीं में अव्वल
Chhattisgarh Board 10th Topper: जशपुर की रहने वाली सिमरन सिब्बा ने 10वीं में टॉप किया है.

CG Board 10th Topper List: छत्तीसगढ़ बोर्ड ने आज 10वीं और 12वीं परीक्षा के रिजल्ट (CG Board 10th Result) घोषित कर दिए हैं. इसी के साथ बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर रिजल्ट का लिंक एक्टिवेट हो गया है. छत्तीसगढ़ बोर्ड (Chhattisgarh Board Result) की 10वीं की परीक्षा में जशपुर की सिमरन सब्बा ने टॉप किया है. गरियाबंद की होनिशा सेकंड टॉपर रहीं. वहीं जशपुर के श्रेयांश यादव थर्ड टॉपर हैं. बालोद के राहुल गंजीर ने चौथे स्थान पर रहे. वहीं बालोद की डॉली साहू पांचवे स्थान पर रहीं.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

आज दोपहर 12:30 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से छत्तीसगढ़ बोर्ड ने अपना रिजल्ट जारी किया है. इसके साथ ही रिजल्ट चेक करने का डायरेक्ट लिंक एक्टिवेट हो गया है और छात्र CGBSE की ऑफिशियल वेबसाइट cgbse.nic.in पर विजिट कर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. या यहां दी हुई डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर आप अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

CG बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट डायरेक्ट लिंक

इसके अलावा छात्र results.cgbse.nic.in पर भी डायरेक्ट विजिट कर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. अपना रिजल्ट देखने के लिए छात्रों के पास रोल नंबर होना जरूरी है.

इन वेबसाइट से भी देख सकते हैं रिजल्ट

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की ऑफिशियल वेबसाइट https://cg.results.nic.in, https://www.results.cg.nic.in तथा https://www.cgbse.nic.in पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें - CGBSE 10th, 12th Result 2024: 10वीं में 75.64% और 12वीं में 80.74% रहा रिजल्ट, लड़कियों का दिखा दबदबा

यह भी पढ़ें - CGBSE Result Live: जशपुर की सिमरन सब्बा ने किया 10वीं में टॉप, 12वीं में महासमुंद की महक अग्रवाल आईं अव्वल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close