साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

Crime News in Hindi : बलौदा बाजार में एक पुरानी रंजिश अधेड़ उम्र के शख्स पर इस कदर हावी हो गई कि उसने एक महिला के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी. जब इस घटना का खुलासा हुआ तो परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई.  

Advertisement
Read Time: 4 mins

Crime News : छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में एक पुरानी विवाद की जड़ इतनी गहरी हो गई कि एक आदमी क्रूरता पर उतर आया और उसने एक महिला को जान से मार दिया. इस विवाद ने शख्स को इतना क्रूर बना दिया कि उसने महिला की जान लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी. आखिरकार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. घटना बलौदा बाजार जिले के पलारी इलाके के बलौदी गांव की है. जहां एक महिला की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार को दोपहर में महिला की लाश उसी के घर में पाई गई थी. इस रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जांच कर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस में दर्ज हुआ मामला

दरअसल, इस घटना के तार 14 अगस्त से जुड़े हुए हैं. बीते दिन लेखराम (48) नाम का एक शख्स पुलिस स्टेशन पंहुचा और आपबीती बताई. उसने बताया कि सुबह 9 बजे वह अपनी बहू के साथ खेत में काम करने गया था. उसका बेटा खेत की रखवाली के लिए बाहर था. उसकी पत्नी जानकी बाई और एक साल की नातिन घर में रुकी हुई थीं. इसी बीच दोपहर 1:10 बजे भतीजे ने फोन कर बताया कि चाची जानकी बाई घर के अंदर कोठा में रखे कोठना में बेहोश में पड़ी हैं. इस सूचना पर लेखपाल तुरंत घर आया और देखा कि उसकी पत्नी मृत अवस्था में पड़ी थी और नातिन रो रही थी. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी.

Advertisement

पुलिस ने शुरू की पूछताछ

रिपोर्ट के बाद पुलिस बलौदी गांव पहुंची और FSL टीम के माध्यम से भी घटनास्थल जायजा लिया. घटनास्थल पर घर के कोठा में मृतिका जानकी बाई (45) मृत पाई गई. उसका सिर अंदर पानी में डूबा हुआ था और सिर में चोट के निशान थे. साथ ही गले में साड़ी का पल्लू भी कसा हुआ प्रतीत हो रहा था. हत्या की जानकारी पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आसपास के पड़ोसियों और गांव के लोगों से पूछताछ की.

Advertisement

कैसे हुआ मौत का खुलासा

पूछताछ में पता चला कि गांव के ही जोगीराम के साथ मृतिका का पहले से विवाद चल रहा था और उसने पूर्व में भी मृतिका को जान से मारने की धमकी दी थी. घटना के दिन आरोपी को मृतिका के घर की गली में भी देखा गया था. तमाम सबूतों और पूछताछ के आधार पर पुलिस ने आरोपी जोगीराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उसने जानकी बाई की हत्या करने की बात कबूल की.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

चरित्र शक में पति ने पूरे परिवार का घोंटा गला ! अब कोर्ट से मिली फांसी की सजा

आरोपी को भेजा गया जेल

पुलिस ने बताया कि  मृतिका से चले आ रहे पुराने विवाद का बदला लेने की नियत से आरोपी ताक में बैठा था. जब उसने मृतिका के पति, बहू, और बेटे को खेत की तरफ जाते देखा, तो वह घर में दाखिल हुआ और सबसे पहले मृतिका के गले में साड़ी को कसकर उसे मारने की कोशिश की. इसके बाद उसने मृतिका के सिर को कोठना के पत्थर में पटककर चोट पहुंचाई और फिर सिर को कोठना के पानी में डुबो दिया. इस तरह से हत्या के लिए आरोपी ने हर संभव प्रयास किया. वहीं, मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article