विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha में संतोष पांडे बोले- "राहुल गांधी शिव की फोटो दिखाते हैं, उनके पूर्व CM महादेव के नाम पर..."

Santosh Pandey Lok Sabha Speech: राजनांदगांव से बीजेपी सांसद संतोष पांडे ने राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर पलटवार किया है. इसके साथ ही उन्होंने पूर्व सीएम भूपेश बघेल को भी लपेटे में लिया.

Lok Sabha में संतोष पांडे बोले- "राहुल गांधी शिव की फोटो दिखाते हैं, उनके पूर्व CM महादेव के नाम पर..."

Rajnandgaon MP Santosh Pandey in Lok Sabha: लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी (Leader of Opposition Rahul Gandhi) के हिंदू वाले बयान को लेकर सियासत गरमा गई है. सत्ता दल कांग्रेस (Congress) को घेरने की भरपूर कोशिश में जुटा है. इसी बीच छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव से बीजेपी सांसद संतोष पांडे (Rajnandgaon Sansad Santosh Pandey) ने मंगलवार को लोकसभा में राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Former CM Bhupesh Baghel) का नाम लिए बिना ही उन्हें भी लपेटे में लिया. बीजेपी सांसद संतोष पांडे ने नेता विपक्ष पर सीधा हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी बार-बार भगवान शंकर की फोटो दिखा रहे थे, वे भगवान भोलेनाथ हैं. ये आपकी फितरत में है. मैं आपके पूर्व मुख्यमंत्री का नाम नहीं लूंगा, जिन्होंने छत्तीसगढ़ में आपको निपटा दिया. वे संसद में भी आकर निपट गए. वे महादेव के नाम पर सट्टा चला रहे थे. जिसे छत्तीसगढ़ की जनता ने निपटा दिया. संतोष पांडे ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि डर्टी पॉलिटिक्स इनके रक्त में है.

संतोष पांडे ने राहुल गांधी से किए तीखे सवाल

राजनांदगांव से बीजेपी सांसद ने अपने भाषण की शुरुआत शायरी से की. उन्होंने शायरी के जरिए विपक्ष को घेरने की कोशिश की. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और भूपेश बघेल पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा, "राहुल गांधी जी हिंदुत्व का पाठ न पढ़ाएं. क्या ये हिंदू समाज है जो देश में अलग-अलग जगहों पर हिंसा कर रहा है? राहुल गांधी जी बताएं जम्मू कश्मीर में विस्फोट करने वाले किस समाज से आते हैं? फिलिस्तीन के नारे लगाने वाले किस समाज के हैं? यहां की मर्यादा को तार-तार करने की कोशिश की गई, आपने जिस प्रकार से हिंदुत्व का अपमान किया है.

छत्तीसगढ़ में मॉब लिंचिंग को लेकर घेरा

वहीं छत्तीसगढ़ में मॉब लिंचिंग की घटना को लेकर संतोष पांडे ने हमला बोलते हुए आगे कहा, "इमरान मसूद ने छत्तीसगढ़ में मॉब लिंचिंग की बात की है. आपको पता है वे क्या काम करने गए थे छत्तीसगढ़ में? वे रात के अंधेरे में नदी में कूद गए. आप पूछिए आपके पूर्व मुख्यमंत्री के समय में राज्य में जिस तरह से मॉब लिंचिंग हुई है. आप उसके बारे में बताएं."

यह भी पढ़ें - Sextortion: ऑनलाइन सेक्सटॉर्शन का शिकार हुई दुर्ग की महिला,  आरोपी ने ठगे 5 लाख, FIR दर्ज

यह भी पढ़ें - NDTV Impact: पीएम उज्ज्वला योजना में बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा, NDTV टीम को देख एजेंसी संचालक के बदले सुर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CG Vidhan Sabha: भूपेश बघेल ने सदन में उठाए PM Awas Yojana पर सवाल, कहा-18 लाख घरों में शहरी आवास शामिल है या नहीं?
Lok Sabha में संतोष पांडे बोले- "राहुल गांधी शिव की फोटो दिखाते हैं, उनके पूर्व CM महादेव के नाम पर..."
Poshan Tracker App Case of data manipulation, angry Anganwadi workers created ruckus in Women and Child Development Department, officer talked about investigation
Next Article
Poshan Tracker App: डाटा में गड़बड़ी का आरोप, नाराज आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, जानिए पूरा मामला
Close
;