विज्ञापन
Story ProgressBack

Raipur: सारनाथ एक्सप्रेस में चली गोली, RPF के एक जवान की मौत, यात्री भी घायल

Bullet fired in Sarnath Express: सारनाथ एक्सप्रेस में गोली लगने से आरपीएफ के एक जवान की मौत हो गई है. ये घटना रायपुर रेलवे स्टेशन के पास सुबह करीब 6 बजे हुई.

Read Time: 2 min
Raipur: सारनाथ एक्सप्रेस में चली गोली, RPF के एक जवान की मौत, यात्री भी घायल
रायपुर में सारनाथ एक्सप्रेस में चली गोली

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायपुर (Raipur) में सारनाथ एक्सप्रेस (Sarnath Express) में गोली चली है. इस फायरिंग में आरपीएफ (RPF) के एक जवान की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य यात्री भी घायल हो गए हैं. ये घटना रायपुर रेलवे स्टेशन के पास सुबह करीब 6 बजे हुई है. वहीं जानकारी के मुताबिक, आरक्षक का नाम दिनेश चंद है. ट्रेन में सवार एक यात्री मोहम्मद दानिश को भी गोली लगी है. फिलहाल दानिश का रायपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस जांच में जुट गई है. 

सारनाथ एक्सप्रेस में हुई फायरिंग

रायपुर रेलवे पुलिस ने बताया कि 10 फरवरी को गाड़ी संख्या 15159 सारनाथ एक्सप्रेस में एक्सीडेंटल फायर हुआ. ये गोली सुबह 6 बजे चली है. 

दिनेश चंद के सीने में लगी गोली

रेलवे पुलिस ने बताया कि रायपुर स्टेशन प्लेटफॉर्म नंबर 01 पर सुबह करीबन 6 बजे कोच नंबर S/02 से उतरते समय आरपीएसएफ बल सदस्य आरक्षक दिनेश चंद्र के बंदूक से एक्सीडेंटल फायर हुआ. इस हादसे में दिनेश चंद के सीने पर गोली लगी. 

एक अन्य यात्री मोहम्मद दानिश को भी लगा गोली

रेलवे पुलिस ने आगे बताया कि ऊपर बर्थ में नवरोजाबाद निवासी मोहम्मद दानिश और साइड में उसके पिता सोए हुए थे. गोली चलने की आवाज से  दोनों उठे और देखा कि मोहम्मद दानिश के पेट में भी गोली लगी है. जिसके बाद जवान और मोहम्मद दानिश को रामकृष्ण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान जवान दिनेश चंद्र की राम कृष्ण केयर हास्पिटल में मृत्यु हो गई. वहीं दानिश की हालत स्थिर है. 

ये भी पढ़े: Chhattisgarh: मंत्री के बंगले में तैनात गार्ड ने खुद को मारी गोली, पुलिस पड़ताल में जुटी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close