CG: बीजेपी ने पूर्व CM पर कसा तंज,प्रवक्ता बोले- NCRB की रिपोर्ट के ‘आईने’ में भूपेश अपनी सरकार का देखें चेहरा 

CG Political News:  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल को जमकर घेरा है.उनका कहना है कि एनसीआरबी की रिपोर्ट के ‘आईने’ में भूपेश अपनी सरकार का चेहरा देखें... 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Chhattisgarh Politics : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नलिनीश ठोकने ने  कांग्रेस की पिछली भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है.ठोकने ने कहा कि प्रदेश में जब से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में भाजपा की सरकार सत्ता में आई है, कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मिथ्या प्रलाप कर प्रदेश के वातावरण को विषाक्त करने का टूलकिट एजेंडा चला रहे हैं. कांग्रेसियों को झूठ की राजनीति करने से पहले अपने गिरेबां में झांकना चाहिए, जब कांग्रेस के कुशासन ने कदम-कदम पर लोगों को अपनी जीवनलीला खत्म करने के लिए विवश किया था.

ये भी कहा 

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ठोकने ने कहा कि एनसीआरबी की रिपोर्ट बताती है कि पिछले 5 सालों में भूपेश बघेल के राज में छत्तीसगढ़ की क्या दशा और दिशा रही है? कितने लोगों ने अपनी जीवनलीला समाप्त करने के लिए आत्महत्या का रास्ता अपनाया है?

इनका कहना है कि किसानों की हितैषी होने का दम भरने वाली पूर्ववर्ती भूपेश सरकार एनसीआरबी की रिपोर्ट देखें जब 500 से अधिक किसानों ने कर्ज के तले दबकर आत्महत्या का रास्ता अपनाया था. यहां तक कि करीब 60 शासकीय कर्मचारियों ने भी भूपेश बघेल के कुशासन के कारण ही आत्महत्या का रास्ता अपनाया था. 

ये भी पढ़ें Mahadev Betting APP: क्या है महादेव बेटिंग ऐप? कैसे हुई थी इसकी शुरुआत , यहां जानें सब कुछ 

जनता से माफी मांगे

ठोकने ने कहा कि नित-नया झूठ गढ़कर भाजपा की प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रपंच रचने की बजाए बघेल को अपने 5 साल के कार्यकाल के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए. एनसीआरबी की आंकड़े बघेल के शासनकाल की करतूतों की कलई खोलकर बघेल को ‘आईना' दिखा रहे हैं. किस प्रकार कांग्रेस ने पांच साल तक छत्तीसगढ़ में कुशासन किया है, एनसीआरबी की रिपोर्ट इसकी एक बानगी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें Mahadev Satta App : मास्टर माइंड 'सौरभ' विदेश में जी रहा था रईसों वाली ज़िंदगी, जानें इसके बारे में 



 

Topics mentioned in this article