विज्ञापन

CG News: कुछ ही घंटों की बारिश से शहर हुआ पानी-पानी, जिम्मेदारों की खुली पोल!

Dhamtari News: छत्तीसगढ़ के धमतरी में सोमवार को कुछ ही घंटों की बारिश के बाद शहर पानी-पानी हो गया. कई इलाकों में जलभराव की स्थिति निर्मित हो गई.इस बीच शहर की सड़कों पर घुटने तक भरा हुआ पानी जिम्मेदारों की पोल खोल दिया..

CG News: कुछ ही घंटों की बारिश से शहर हुआ पानी-पानी, जिम्मेदारों की खुली पोल!
CG News: कुछ ही घंटों की बारिश से शहर हुआ पानी-पानी, जिम्मेदारों की खुली पोल!

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के धमतरी में तेज बारिश से लोगों की मुश्किलें बढ़ रही हैं. लगातार तीन दिनों से धमतरी जिले में बारिश का कहर देखने को मिल रहा है. सोमवार को कुछ ही घंटे की बारिश से शहर के कई क्षेत्र जलमग्न हो गए. इस दौरान आमापारा गोल बाजार के सड़क में पानी घुटने तक भर गया.

धमतरी के लोग कुछ दिन पहले बारिश का इंतजार कर रहे थे. लेकिन बारिश नहीं हो रही थी. अब जब लगातार बारिश हो रही है, जिससे लोगों की समस्याएं बढ़ने लगी हैं. वहीं, आमापारा में पानी के भराव के कारण एक बाइक सवार अचानक से सड़क पर गिर गया.

नदी नाले उफान पर

 धमतरी जिले से 30  किलोमीटर में स्थित नरहरा वॉटरफॉल पानी से लबालब भरा गया. कई दिनों से जिले की नदियां और नाले सूखे पड़े थे. आस-पास के वॉटरफॉल में भी बारिश न होने का असर दिख रहा था. लेकिन अब अच्छी बारिश के कारण जिले का नरहरा वॉटरफॉल लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना है..

ये भी पढ़ें- Agniveer Yojana 2024: भारतीय सेना में एक लाख अग्निवीर हुए भर्ती, 50 हजार से ज्यादा की भर्ती प्रक्रिया जारी

जानें क्या बोले अपर कलेक्टर..

वहीं, जिले के अपर कलेक्टर जीआर मरकाम का कहना है कि जिले में रुक-रुककर बारिश हो रही है. लेकिन अभी कोई बाढ़ जैसी स्थिति नहीं बनी है. पानी कम होते ही क्षेत्र में हालात सामान्य हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में आवारा पशुओं की भरमार, जून 2024 तक सड़क हादसे में 155 गवां चुके हैं जान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh: यहां चालीस से अधिक गांवों में ब्लैक आउट, व्यवस्थाओं की खुल गई पोल!
CG News: कुछ ही घंटों की बारिश से शहर हुआ पानी-पानी, जिम्मेदारों की खुली पोल!
President Meets Chhattisgarh Girls on Rakhi Students Gift Presents in Heartwarming Encounter
Next Article
राष्ट्रपति ने छत्तीसगढ़ की छात्राओं से की मुलाकात, लड़कियों ने राखी पर दिए उपहार
Close