NDTV Exclusive: नारायणपुर नक्सली हमले का Live Video आया सामने, पुलिस कैंप पर किया था अटैक 

Naxal Attack Live Video: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के पुलिस कैम्प पर नक्सली हमले का लाइव वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Live Video Naxal Attack In Narayanpur: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर (Narayanpur Naxalite Attack) जिले में नक्सलियों ने पुलिस कैम्प पर हमला किया था. बुधवार शाम को हुए इस हमले के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें गोलियों की आवाज और BGL फटते हुए दिखाई दे रहा है. ये वीडियो  इरकभट्टी पुलिस कैम्प (Police Camp) का बताया जा रहा है. 

बस्तर के अंदरूनी इलाकों तक सुरक्षा बलों का कैंप खुल रहा है. नक्सलियों पर पुलिस के पड़ रहे दबाव के बीच नक्सली भी घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में है. बुधवार को नक्सलियों के नारायणपुर जिले के अंदरूनी गांव में खुले पुलिस कैंप पर हमला बोल दिया था. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैंप में  अफरा-तफरी मच गई. जवान मोर्चा संभालते हुए और खुद को सुरक्षित करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में बीजीएल फटते हुए भी दिखाई दे रहा है. जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली भाग खड़े हुए थे.

Advertisement
Advertisement

ये भी पढ़ें : IAS Officers Transfer: लोकसभा चुनाव निपटते ही अफसरों के तबादले शुरू, छत्तीसगढ़ में इन  IAS अफसरों का बदला प्रभार

Advertisement

100 से ज्यादा नक्सलियों ने किया था अटैक 

बता दें कि गुरुवार को नारायणपुर के इरकभट्टी पुलिस कैंप पर नक्सलियों ने हमला कर दिया था. जवानों ने भी नक्सलियों का मुंहतोड़ जवाब दिया. बताया जा रहा है कि इस कैम्प पर हमला करने के लिए 100 से ज्यादा नक्सली पहुंचे थे. नक्सलियों ने कैंप पर 4 देसी बीजीएल दागे थे. इनमें से एक ही फटा. जवानों ने नक्सलियों की योजना को नाकाम कर दिया था. जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद नक्सली उलटे पांव भागने को मजबूर हुए थे. इस घटना का वीडियो कैंप के दूसरी तरफ मौजूद लोगों ने बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इससे पहले भी नक्सली अंदरूनी इलाकों में खुले सुरक्षा बलों के कैंप पर हमला कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें CM साय ने खोले पत्ते, बताया - मोदी कैबिनेट में छत्तीसगढ़ को भी मिलेगी जगह, आज बैठक में हो सकता है फैसला

Topics mentioned in this article