प्रेमी ने प्रेमिका को गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, खुद भी की आत्महत्या; होटल और रेलवे पटरी पर मिले शव

Chhattisgarh Crime News: 26 साल की एक महिला का शव होटल के कमरे में मिला, जबकि उसका प्रेमी संदिग्ध रूप से रेलवे स्टेशन के पास रेल की पटरियों पर मृ पाया गया. पुलिस के मुताबिक, महिला को कथित प्रेमी ने संदिग्ध रूप से हत्या कर दी और फिर अपनी भी जान दे दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 26 साल की एक महिला की उसके 30-वर्षीय कथित प्रेमी ने संदिग्ध रूप से हत्या कर दी और फिर अपनी भी जान दे दी. पुलिस ने ये जानकारी रविवार को दी. वाणी गोयल का शव होटल के कमरे में मिला, जबकि विशाल गर्ग (30) का शव दिन में उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास रेल की पटरियों पर पड़ा मिला.

मोबाइल फोन के लोकेशन ट्रैक कर पहुंची पुलिस

एक अधिकारी ने बताया कि सरस्वती थाना क्षेत्र के निवासी गोयल के परिवार के सदस्यों ने शनिवार को उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू की. उन्होंने कहा, 'वाणी के मोबाइल की लोकेशन पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के नागपुर में मिली थी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम वहां पहुंची. पुलिसकर्मियों को उसका मोबाइल फोन तो मिल गया, लेकिन उसका पता नहीं चल सका.'

रेल की पटरियों पर मिला प्रेमी का शव 

अधिकारी ने बताया कि इस बीच, गर्ग का शव खमतराई थाना क्षेत्र के अंतर्गत उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास रेल की पटरियों पर मिला. बता दें कि गर्ग सरगुजा जिले के अंबिकापुर शहर का निवासी था.

ये भी पढ़े: Health Risk: ब्रेड खाने के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, जरा सी लापरवाही ले सकती है कीमती जान

Advertisement

गला घोंटकर की गई महिला की हत्या

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि वीणा रायपुर के जेल रोड इलाके में स्थित ‘होटल बेबीलोन इन' के एक कमरे में फर्श पर मृत पड़ी है. उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि महिला की पिटाई की गई और गला घोंटकर हत्या कर दी गई. उन्होंने बताया कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम से पता चलेगा.

दस्तावेजों और सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि दोनों शनिवार दोपहर करीब 1:30 बजे होटल में आए थे. उन्होंने कहा, 'प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गर्ग ने आत्महत्या करने से पहले महिला की कथित तौर पर हत्या की. हालांकि, मामले की जांच जारी है.'

Advertisement

ये भी पढ़े: 12 साल पहले GDA में हुए करोड़ों रुपये की जमीन घोटाले की 26 फाइल गायब, FIR के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

Topics mentioned in this article