विज्ञापन
Story ProgressBack

WhatsApp Suicide Status: नाबालिग ने व्हाट्सएप पर लिखा, 'कल मेरी तस्वीर के साथ RIP मैसेज करिएगा, तब तक मैं मर जाऊंगी' 

Before Suicide Minor Girl Shared Post On Social Media: पेड़ से लटकी पाई गई 17 वर्षीय ने युवती की शिनाख्त खुश्बू मिंज के रूप में हुई है. आत्महत्या से पहले फेसबुक पर एक पोस्ट में युवती ने सुसाइड के लिए मां-बाप से माफी मांगी और गुड बॉय लिखकर कहा, मम्मी-पापा मैं आप लोगों को छोड़कर जा रही है. 

Read Time: 3 mins
WhatsApp Suicide Status: नाबालिग ने व्हाट्सएप पर लिखा, 'कल मेरी तस्वीर के साथ RIP मैसेज करिएगा, तब तक मैं मर जाऊंगी' 
आत्महत्या से पहले मृतका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया मौत का पोस्ट

Minor Girl Committed Suicide: जशपुर जिले में गुरूवार को एक 17 वर्षीय युवती ने सुसाइड कर लिया. बड़ी बात यह रही कि मौत से पहले युवती ने अपनी फेसबुक स्टोरी में खुद की आत्महत्या करने की पोस्ट भी डाल रखी थी. मृत युवती ने फेसबुक पर आधी रात स्टोरी शेयर पोस्ट किया, जिसको उसके दोस्तों और रिश्तेदारों ने गंभीरता से नहीं लिया, और सुबह उसका शव पेड़ लटकता हुआ मिला. 

पेड़ से लटकी पाई गई 17 वर्षीय ने युवती की शिनाख्त खुश्बू मिंज के रूप में हुई है. आत्महत्या से पहले फेसबुक पर एक पोस्ट में युवती ने सुसाइड के लिए मां-बाप से माफी मांगी और गुड बॉय लिखकर कहा, मम्मी-पापा मैं आप लोगों को छोड़कर जा रही है. 

खुदकुशी से पहले फेसबुक स्टोरी में कहा, मम्मी-पापा मैं आपको छोडकर जा रही हूं

मामला जिले के नारायणपुर थाना के कुदमुरा गांव का है, जहां 17 वर्षीय मृतका 17 वर्षीय खुश्बू मिंज ने पेड़ से लटककर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. आत्महत्या से पहले युवती ने अपने माता-पिता को माफी मांगी और कहा कि, मम्मी-पापा मैं आपको छोड़कर जा रहीं हूैं.

WhatsApp पर स्टेट्स शेयर कर कहा, कल मेरी तस्वीर RIP का मैसेज शेयर करिएगा

माता-पिता का गुड बाय लिखने के बाद युवती ने व्हाट्सएप स्टेट्स पर दोस्तों के लिए एक मैसेज शेयर किया. दोस्तों के लिए  व्हाट्सअप स्टेटस पर युवती ने RIP करके अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए अपील किया. युवती ने लिखा, कल मेरी तस्वीर के साथ इसी तरह मैसेज करिएगा, तब तक मैं मर जाऊंगी.

आधी रात में पोस्ट किए मैसेज को किसी ने गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन...

मृतका खुश्बू ने सोशल मीडिया में दोनों पोस्ट आधी रात में पोस्ट किया था, जिसके कारण लोगों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन सुबह घर से महज कुछ दूरी पर उसका शव एक पेड़ में लटकता सबके होश फाख्ता हो गए. बताया जाता है. आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

4 बहनों के साथ सोई मृतका ने मरने से लघुशंका के बहाने घर से बाहर निकल गई

 मृतका खुश्बू  देर रात करीब 10 बजे 4 बहनों के साथ सोई हुई थी और लघुशंका के बहाने घर से बाहर निकल गई. मृतका ने देर रात अपनी बड़ी बहन को भी फोन किया, लेकिन फोन नहीं उठा. फिर  उसने दोस्त को भी कॉल किया और अंततः उसने पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी.

आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया युवती का शव

खुशबू घर से महज कुछ दूर स्थित  कुदमुरा-नंदोटोली मुख्य मार्ग से सटे आम के पेड़ से लटकी पाई गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची नारायणपुर पुलिस पंचानमा कर युवती का शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है. पुलिस अभी कुछ कहने से बच रही है. खुदकुशी के कारणों का अभी तक खुलासा नही हो पाया है.

ये भी पढ़ें-पड़ोसी से तंग आकर शख्स ने एसिड पीकर कर ली खुदकुशी, मरने से पहले वीडियो बनाकर बयां किया दर्द

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh News: भाजयुमो जिलाध्यक्ष और डॉक्टर की लड़ाई के बीच अब राजनीतिक सरगर्मी हुई तेज, प्रशासन के समझाने के बाद स्थगित किया प्रदर्शन
WhatsApp Suicide Status: नाबालिग ने व्हाट्सएप पर लिखा, 'कल मेरी तस्वीर के साथ RIP मैसेज करिएगा, तब तक मैं मर जाऊंगी' 
Charan Das Mahant on EVM Hacking for Kanker lok Sabha Seat candidate in Manendragarh
Next Article
EVM को लेकर नेता प्रतिपक्ष महंत ने दिया बड़ा बयान, कहा-कांकेर से जीते हुए प्रत्याशी को हराया गया 
Close
;