Advertisement

बाबा भोरमदेव की पूजा अर्चना के बाद मंत्री मोहम्मद अकबर ने कबीरधाम वासियों को दी बड़ी सौगात

मंत्री मोहम्मद अकबर सोमवार को कबीरधाम जिले के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने कवर्धा जनपद पंचायत क्षेत्र के समुचित विकास कार्य के लिए 42 ग्राम पंचायतों में सामुदायिक भवन निर्माण के लिए एक करोड़ 71 लाख रुपए के कार्यों का शिलान्यास किया.

Advertisement
Read Time: 11 mins
मंत्री मोहम्मद अकबर
कबीरधाम:

सावन के आखिरी सोमवार को कवर्धा विधायक व परिवहन और वन मंत्री मोहम्मद अकबर कबीरधाम जिले के दौरे पर थे. उन्होंने अपने दौरे के दौरान कवर्धा विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए के विकास कार्य की सौगात दी. इस दौरान उन्होंने कवर्धा विधानसभा के 42 ग्राम पंचायतों में सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 1 करोड़ 72 लाख रुपए की सौगात दी.

खुद वाहन को चलाकर ट्रायल करते वन परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर

इसके अलावा वन परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर ने हनुमंत सेवा संस्थान को गौ सेवा के लिए वाहन समर्पित किया. बता दें कि उन्होंने खुद वाहन को चलाकर ट्रायल किया और संस्था को चाबी भेंट की.

वन मंत्री मोहम्मद अकबर कबीरधाम स्थित भोरमदेव मंदिर पहुंच कर भोरमदेव बाबा के दर्शन किए.

इस दौरे के दौरान मंत्री मोहम्मद अकबर ने भोरमदेव मंदिर पहुंचकर भोरमदेव बाबा और भगवान शिव के दर्शन किए और मंत्रोच्चारण के साथ विशेष पूजा अर्चना की. उन्होंने रुद्राभिषेक कर प्रदेश की समृद्धि और खुशहाली की कामना की. इसके साथ ही उन्होंने मंदिर परिसर में बोल-बम कावड़ यात्रियों एवं श्रद्धालुओं का अभिवादन किया और मंदिर परिसर के समीप भंडारा स्थल पहुंचकर श्रद्धलुओं को अपने हाथों से खीर-पुड़ी, चावल और प्रसाद भी बांटे.

वन परिवहन मंत्री व कवर्धा विधायक मोहम्मद अकबर भोरमदेव मंदिर पहुंच कर भोरमदेव बाबा की आरती की.

ये भी पढ़े: रतलाम: पति को छोड़ प्रेमी के साथ भागी महिला, ससुराल वालों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

Advertisement

प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 को अब महज कुछ ही दिन बचे हुए हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक दल रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं. वहीं, चुनाव को देखते हुए वर्तमान कांग्रेस विधायक और मंत्री मोहम्मद अकबर अपने कवर्धा विधानसभा क्षेत्र के जनता को खुश करने में लगे हुए हैं.बता दें कि बीते 2018 के विधानसभा चुनाव में मंत्री मोहम्मद अकबर पूरे प्रदेश में सबसे अधिक वोट से जीतने का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने भाजपा के अशोक साहू को 59 हजार 284 वोट से हराया था.

ये भी पढ़े:  इंदौर : महंगी कार में छिपाकर ले जाया जा रहा 65 लाख रुपये का गांजा पकड़ा गया

Advertisement

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: