Police Transfer: छत्तीसगढ़ में 84 पुलिसकर्मियों को किया गया इधर से उधर, जानें- किसे मिली कहां की जिम्मेदारी

CG Police Ranger Level Transfer: प्रदेश में कुल 84 पुलिसकर्मियों का रेंज स्तरीय तबादला हुआ है. बलौदा बाजार में कुल 25 से अधिक को इधर-उधर किया गया है. जानकारी के अनुसार, मुख्य रूप से बीते दिनों हुई हिंसा के बाद तबादला का फैसला लिया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Baloda Bazar Violence: बलौदा बाजार में हुई हिंसा, तोड़फोड़ और आगजनी घटना के बाद पुलिस विभाग में अब बड़ा उलट-फेर हुआ है. रायपुर रेंज स्थापना बोर्ड (Raipur Range Establishment Board) से रविवार देर शाम तबादला सूची जारी की गई. प्रशासनिक आधार पर जारी हुई इस सूची में बलौदा बाजार के पुलिस कर्मचारियों का बड़ी संख्या में तबादला किया गया है. जिसकी पूर्ति के लिए महासमुंद, धमतरी, रायपुर और गरियाबंद जिले से किया गया है. सूची के अनुसार, बलौदा बाजार के कुल 25 से अधिक पुलिस कर्मियों को इधर-उधर किया गया है.

ये भी पढ़ें :- CG Teacher Recruitment Scam: हर दिन खुल रही है टीचर भर्ती में धांधली की पर्तें, फिर सामने आए इतने मामले

इन अधिकारियों का हुआ ट्रांस्फर

बता दें कि तबादला सूची में बलौदा बाजार से 4 एएसआई, 8 प्रधान आरक्षक और 15 आरक्षक शामिल हैं. जबकि, बलौदा बाजार 8 एएसआई, 9 प्रधान आरक्षक और 14 आरक्षक आएंगे. रायपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक अमरेश कुमार मिश्रा के हस्ताक्षर से जारी सूची में बलौदा बाजार जिले के आरक्षण रोस्टर को व्यवस्थित करने की दिशा में काम किया जाना है.

ये भी पढ़ें :- Indian Railways: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! Rewa Station से चलने वाली ट्रेनों के समय में फेरबदल, Rewanchal Express का ये है नया समय 

Advertisement