Chhattisgarh Result: इस सीट की प्रत्याशी को जीताने अब समर्थक अपना रहे ये तरीका, पूर्व मंत्री से हो रही है टक्कर

Chhatisgarh Loksabha Election Results : लोकसभा चुनाव की मतगणना के बीच पूजा पाठ का भी दौर चल रहा है. बीजेपी की जीत के लिए छत्तीसगढ़ के राजिम में रूद्राभिषेक और महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Chhattisgarh Loksabha Election Result: लोकसभा चुनाव के लिए सभी सीटों पर मतगणना चल रही है. अब तक आई अपडेट्स के मुताबिक़ छत्तीसगढ़ की 11 में से 10 सीटों पर बीजेपी आगे चल रही है. आज हो रही मतगणना के बीच पूजा-पाठ का भी दौर चल रहा है. महासमुंद लोकसभा सीट से BJP  की प्रत्याशी की जीत के लिए छत्तीसगढ़ के राजिम में रूद्राभिषेक और महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया जा रहा है.

नतीजे आने तक होती रहेगी पूजा

लोकसभा चुनाव के लिए चल रही है. अब तक आई अपडेट्स के मुताबिक़ छत्तीसगढ़ की 1० सीटों पर बीजेपी आगे चल रही है.  महासमुंद लोकसभा सीट से प्रत्याशी रूप कुमारी के समर्थक में राजिम के कुलेश्वरनाथ मंदिर में जाप कर रहे हैं.   लोग शुरूआती  रुझान आने के बाद पूजन कर रहे हैं. अब तक आए रुझानों में रूपकुमारी चौधरी ही आगे चल रही हैं. जबकि कांग्रेस के प्रत्याशी और पूर्व गृहमंत्री मंत्री ताम्रध्वज साहू पीछे चल रहे हैं. रूपकुमारी चौधरी के समर्थकों ने बताया कि परिणाम आने तक चलेगा शिवजी का रुद्राभिषेक और महामृत्युंजय मंत्र का जाप चलता रहेगा. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election Results Chhattisgarh :  11 सीटें , देखें एक नजर में कौन आगे -कौन पीछे ?  दिग्गजों की क्या है स्थिति

ये भी पढ़ें Loksabha Election Results 2024: शुरूआती रुझानों में सेंसेक्स धड़ाम, जानें इतनी बड़ी आई गिरावट

Topics mentioned in this article