विज्ञापन
Story ProgressBack

Elections 2024: चुनावी मंच से CM साय ने महतारी वंदन योजना को लेकर किया बड़ा ऐलान, महिलाओं के खिल उठे चेहरे

CM Sai Big Announcement: छत्तीसगढ़ के बालोद में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय महतारी वंदन योजना को लेकर बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा कि अब से महतारी वंदन की किस्त महीने की पहली तारीख को आएगी.

Read Time: 2 min
Elections 2024: चुनावी मंच से CM साय ने महतारी वंदन योजना को लेकर किया बड़ा ऐलान, महिलाओं के खिल उठे चेहरे
CM साय कांकेर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी भोजराज नाग के लिए चुनाव प्रचार करने बालोद पहुंचे थे.

Big Announcement on Mahtari Vandan Yojana: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (Vishnu Deo Sai) ने गुरुवार को बालोद जिले के डौंडीलोहारा नगर पहुंचे. जहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सरकार की महत्वाकांक्षी महतारी वंदन योजना (Mahtari Vandan Yojana) को लेकर बड़ा ऐलान किया. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष किरण सिंह देव (Kiran Singh Deo) के आग्रह पर उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि आने वाले अप्रैल महीने से महतारी वंदन की किस्त (Mahtari Vandan Installment) पहली तारीख को जारी होगी. सीएम साय (CM Sai) के इस ऐलान से सभा में मौजूद महिलाओं के चेहरे खिल उठे. बता दें कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय गुरुवार को कांकेर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी भोजराज नाग के लिए चुनाव प्रचार करने बालोद पहुंचे. जहां उन्होंने महतारी वंदन योजना को लेकर बड़ा ऐलान किया.

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम साय ने कांकेर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी भोजराज नाग के पक्ष में मतदान करने की लोगों से अपील की. इसके साथ ही मुख्यमंत्री की मौजूदगी में करीब एक हजार से अधिक लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान सीएम साय ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

पूर्व CM भूपेश बघेल पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बयान छत्तीसगढ़ ने धोखे से भाजपा की सरकार बनी है, पर पलटवार करते हुए कहा कि कोई सरकार धोखे से नहीं बनती. बघेल सरकार ने 5 साल जनता को धोखा देने का काम किया. इसके साथ ही उन्होंने तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की लोगों से अपील की. इस दौरान उपमुख्यमंत्री अरुण साव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, लोकसभा प्रत्याशी भोजराज नाग, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन साहू सहित तमाम नेता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें - Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ की 11 में से 9 सीटों पर महिला वोटर्स तय करती हैं चुनावी जीत, जानिए क्या कहते हैं आंकड़े

यह भी पढ़ें - क्या यही है विकास? झोपड़ी में रहने को मजबूर है Bastar से पूर्व सांसद का परिवार, गांव की हालत देख आ जाएंगे आंसू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close