सीएम के गृहजिले में मनचले की धुनाई, सगी बहनों को छेड़ा तो बहादुर बेटियों ने सीखा दिया बड़ा सबक, Video Viral

CG News: छत्तीसगढ़ सीएम विष्णु देव साय के गृह जिले की दो बेटियों ने छेड़छाड़ का विरोध बहादुरी के साथ किया है. सगी बहनों ने मनचले युवक की जमकर पिटाई कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu Deo Sai) के गृह जिले जशपुर (Jashpur) में लड़कियों को छेड़ना एक मनचले को बहुत भारी पड़ गया. मनचले की हरकत से परेशान सगी बहनों ने उसे घर से निकालकर सरेआम चप्पलों से पिटाई कर दी. इसे ऐसा सबक सिखाया कि हर कोई इन बहादुर लड़कियों को देखता रह गया और इन्हें शाबाशी भी देता रहा. मनचले की जमकर हो रही धुनाई का लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पूरा मामला जिले के सन्ना थाना क्षेत्र का है. फिलहाल ये मामला थाना तक नहीं पहुंचा है. 

ये है पूरा मामला

दरअसल सन्ना थाने क्षेत्र के एक गांव में नशे की हालत में एक युवक हमेशा रास्ते चलती लड़कियों से छेड़छाड़ और अश्लील कमेंट करता था. आदत से मजबूर युवक ने रास्ते चल रही दो सगी बहनों के साथ छेड़छाड़ की तो दोनों बहनों ने युवक इस पर आपत्ति जताई. युवक ने किसी को बताने पर परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी. इसकी जानकारी बहनों ने अपने परिजनों को दी. परिजनों के साथ दोनों बहादुर बहनें मनचले युवक के घर पहुंच गई. जहां युवक को पकड़कर चप्पल से पीटते हुए घर तक लाया और सबके सामने चप्पल से जमकर पिटाई की. 

Advertisement

ये भी पढ़ें NDTV Super Exclusive: नक्सलियों ने चट्टानों के नीचे छिपाकर रखा था हथियारों का इतना बड़ा ज़खीरा, जवानों ने ऐसे खोज निकाला

Advertisement

अन्य लड़कियों को नहीं छेड़ने की भी नसीहत 

इतना ही नहीं इन बहनों ने मनचले युवक को नसीहत भी दी कि वो अन्य किसी लड़कियों से छेड़छाड़ न करे. युवक से माफी भी मंगवाई. इस दौरान लोगों की भीड़ जुट गई. मनचले युवक की पिटाई का वीडियो किसी ने बनाकर वायरल कर दिया. जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि इस घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है. बहरहाल सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद लोग सबक सिखाने वाली दोनों बहादुर बेटियों को शाबाशी दे रहे हैं.  

Advertisement

ये भी पढ़ें बृजमोहन के इस्तीफे के बाद गरमाई सियासत, पूर्व मंत्री ने विष्णु कैबिनेट को बोला 'खटारा' और कह दी ये बड़ी बात ... 

Topics mentioned in this article