जशपुर के सूने घर में हुई चोरी का पर्दाफाश ! चार चोर चढ़े हत्थे, ऐसे घुसे थे घर में

Chhattisgarh News in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर जिले में बीते दिनों सूने घर में एक चोरी की वारदात हुई है.... जिसे सुलझाते हुए पुलिस ने 4 चोरों को हिरासत में लिया है. दरअसल, घटना पत्थलगांव के प्रेमनगर मोहल्ले की है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Jashpur News : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर जिले में बीते दिनों सूने घर में एक चोरी की वारदात हुई है.... जिसे सुलझाते हुए पुलिस ने 4 चोरों को हिरासत में लिया है. दरअसल, घटना पत्थलगांव के प्रेमनगर मोहल्ले की है. आरोपियों के पास से चोरी की गई ज्वेलरी, एक स्कूटी, और अन्य सामान बरामद किया गया है. बरामद किए गए सामान की कुल कीमत 5.6 लाख रुपये आंकी गई है. दरअसल, घटना बीते महीने की है... जब प्रेमनगर मोहल्ला के रहने वाले पटवारी रविकांत सोनी अपने घर में ताला लगाकर ससुराल झारखंड गए हुए थे. पड़ोसियों ने उन्हें फोन पर खबर दी कि उनके घर में चोरी हो गई है. खबर मिलने पर जब रविकांत सोनी मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि घर का ताला टूटा हुआ था.

घर से गायब मिली 2.6 लाख के जेवर

घर के अंदर जाने पर पता चला कि लगभग 2 लाख 63 हजार रुपये की ज्वेलरी गायब थी. उन्होंने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. इसके बाद SDOP ध्रुवेश जायसवाल ने पुलिस टीम बनाई. इसके बाद टीम ने मुखबिर की सूचना पर संदिग्ध अनुज टंडन को हिरासत में लिया. अनुज टंडन से पूछताछ की गई तो उसने कबूल किया कि उसने अपने साथी मुकेश नामदेव उर्फ गोलू के साथ मिलकर 14 तारीख को मकान का ताला तोड़कर चोरी की थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

पुलिस ने 2 आरोपियों को किया काबू

चोरी के बाद उन्होंने यह सामान मनोज सिंह की मदद से तुलसी सोनी नाम के एक शख्स को 2,93,000 रुपये में बेच दिया था. पुलिस ने अनुज टंडन के बयान के आधार पर अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया और उनके पास से सोने का एक हार, नथनी, चैन, कान के झुमके, अंगूठी, मंगलसूत्र का लॉकेट, चोरी की स्कूटी, 30 हजार रुपये नगद, और एक पेचकस बरामद किया. पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 317(2), 3(5) BNS के तहत मामला दर्ज किया है और उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें