विज्ञापन

Chhattisgarh News: मुंबई जाने को लेकर हुआ विवाद, बेटे ने फावड़े के ताबड़तोड़ वार से कर दी पिता की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Crime News: मुंबई जाने के लेकर पिता के साथ हुआ विवाद और पुत्र ने आव देखा ना ताव फावड़े के वार से उनकी हत्या कर दी.

Chhattisgarh News: मुंबई जाने को लेकर हुआ विवाद, बेटे ने फावड़े के ताबड़तोड़ वार से कर दी पिता की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Chhattisgarh Crime News: इस घटना की सूचना पर बगीचा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर जिले (Jashpur District) से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां के बगीचा थाना क्षेत्र के अंर्तगत क़ुर्रोग में एक कलयुगी पुत्र ने अपने ही पिता की फावड़े के वार से हत्या कर दी. हत्या के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया है. वहीं आरोपी पुत्र भी पुलिस की पकड़ में आ गया है.

कर रहा था मुंबई जाने की जिद

बताया जा रहा है कि संजय सिंह नागवंशी मुम्बई जाने के लिए जिद कर रहा था. पिता ने अपने पुत्र को मुम्बई जाने से मना कर दिया. उन्होंने उसे गांव में ही खेती- किसानी करने का नसीहत दी और कहा कि खेती- किसानी के समय में मुंबई दिल्ली जाने को कहते हो जबकि अभी खेतों में काम बाकी है. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद में हो गया. जिसके बाद दोनों में विवाद बढ़ गया और आरोपी पुत्र ने गुस्से में आकर आव देखा ना ताव और फावड़े से अपने पिता के सिर पर प्राणघातक ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे उसके पिता ठाकुर सिंह नागवंशी मौके पर मौत हो गई. 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस घटना की सूचना पर बगीचा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया. वहीं पुलिस आरोपी पुत्र संजय को गिरफ्तार कर थाने ले आई. पुलिस ने आरोपी पुत्र से पूछताछ की तो पता चला मुम्बई जाने के चक्कर में पिता से विवाद हुआ था और बाद में उसने अपने पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम को भेज दिया है. वहीं आरोपी को जल्दी जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें Ratlam: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट कर भड़का रहा था धार्मिक भावनाएं, पांच हजार के इनामी आरोपी को पुलिस ने ऐसे पकड़ा

ये भी पढ़ें Crime News: महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मरने से पहले शरीर पर लिखे तीन लोगों के नाम...जांच में जुटी पुलिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh: यहां चालीस से अधिक गांवों में ब्लैक आउट, व्यवस्थाओं की खुल गई पोल!
Chhattisgarh News: मुंबई जाने को लेकर हुआ विवाद, बेटे ने फावड़े के ताबड़तोड़ वार से कर दी पिता की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
President Meets Chhattisgarh Girls on Rakhi Students Gift Presents in Heartwarming Encounter
Next Article
राष्ट्रपति ने छत्तीसगढ़ की छात्राओं से की मुलाकात, लड़कियों ने राखी पर दिए उपहार
Close