Video: जानबूझकर गोवंश पर चढ़ा दी कार, बछड़े की हुई मौत, देखें दर्दनाक वीडियो

CG News: बिलासपुर में एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें एक व्यक्ति जानबूझकर गाय के बछड़े के ऊपर कार चढ़ाते हुए नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बछड़े पर कार चढ़ाने का सीसीटीवी फुटेज.

Car Driven Over Calf: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) से गोवंश की जानबूझकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति जानबूझकर बछड़े के ऊपर कार चढ़ाते हुए नजर आ रहा है, जिसके चलते बछड़े की मौत हो जाती है. इस वीडियो के सामने आने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है. वहीं पुलिस (Bilaspur Police) ने कार की पहचान कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी फरार बताया जा रहा है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

बिलासपुर में गोवंश की हत्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक कार सवार व्यक्ति जानबूझकर बछड़े पर कार चढ़ाता हुआ नजर आ रहा है. यह पूरा मामला मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात का बताया जा रहा है. जहां सुबह तड़के 3 बजे तारबाहर थाना क्षेत्र में रहने वाले शेख शाहिद नाम के युवक ने अपनी कार से गाय के बछड़े को जानबूझकर कर कुचल दिया, जिससे बछड़े की मौके पर मौत हो गई. यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसकी क्लिप सोशल मीडिया में वायरल है.

कार को किया गया ट्रेस

मामले के सामने आने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शहर के युवकों ने शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पशु क्रूरता अधिनियम के तहत के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (सिटी) उमेश कश्यप ने जानकारी देते हुए बताया कि पूरी घटना तारबाहर चौक की है और युवक उसी इलाके का रहने वाला है. उसकी गाड़ी को भी ट्रेस कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें - CM की सख्ती के बाद भी MP में नहीं रुक रही गोवंश की हत्याएं, जबलपुर में मिले 50 से ज्यादा सिर और कंकाल

यह भी पढ़ें - Hijab Row: कॉलेज में नकाब, बुर्का और हिजाब पर मुस्लिम छात्राओं को बॉम्बे हाईकोर्ट का झटका, जारी रहेगा बैन

Advertisement
Topics mentioned in this article