विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 28, 2023

पति ने अपने दोस्त का बेरहमी से किया कत्ल, बीवी के साथ अवैध संबधों से था नाराज 

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर से दिल दहला देने वाली खबर आई है. सूरजपुर के भटगांव में एक युवक ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी युवक को अपने दोस्त और पत्नी के अवैध संबंधों पर शक था. इसी कड़ी में युवक अपने साथी को बाइक पर घूमाने ले गया. आरोपी ने पहले अपने दोस्त के साथ जमकर मारपीट की.

Read Time: 3 min
पति ने अपने दोस्त का बेरहमी से किया कत्ल, बीवी के साथ अवैध संबधों से था नाराज 
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर से दिल दहला देने वाली खबर आई है. सूरजपुर के भटगांव में एक युवक ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी युवक को अपने दोस्त और पत्नी के अवैध संबंधों पर शक था. इसी कड़ी में युवक अपने साथी को बाइक पर घुमाने ले गया. आरोपी ने पहले अपने दोस्त के साथ जमकर मारपीट की. जब दोस्त बेहोश हो गया तो आरोपी उसके गले में गमछा बांधकर बाइक से घसीटता हुआ सड़क किनारे ले गया. इसके बाद आरोपी ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और लाश को छोड़कर भाग गया. 

लहूलुहान हालत में मिला था शव 

सोमवार को सड़क किनारे लहूलुहान हालत में एक युवक का शव बरामद हुआ था जिसके बाद मामले की इत्तिला पुलिस को दी गई. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो कोई भी घटना के बारे में कुछ बोलने से बच रहा था. जब पुलिस ने मामले की बारीकी से जांच शुरू की तो मामले का पर्दाफाश हो गया. पुलिस की तफ्तीश में मृत युवक की शिनाख्त सोमारू तिर्की (40) के रूप में हुई है. वहीं आरोपी युवक पेशे से एक निजी ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राइवर बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ेंचावल के पानी को चेहरे पर लगाते समय रखें इन 7 बातों का ख्याल, त्वचा की चमक देखने लायक होगी 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

पुलिस की छानबीन में खुलासा हुआ कि वारदात के दिन मृतक अपने साथी अशोक राजवाड़े के साथ घूमने निकला था. मामले में पुलिस को शक हुआ तो अशोक राजवाड़े से पूछताछ की गई. सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी ने बताया कि वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक किया करता था. उसे अपने दोस्त और पत्नी के अवैध संबधों के बारे में पता चला था. इसी वजह से उसने तैश में आकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझा लिया है. पुलिस फिलहाल मामले में आगे की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें - "सरकारी महकमे में काम करना आसान नहीं, बाल अपराध की घटनाएं करती हैं विचलित" - इंदौर पुलिस कमिश्नर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close