ये कैसे? मछली की जगह जाल में फंस गया 55 साल के शख्स का शव, देखकर हैरान रह गए लोग!

CG News: हर दिन की तरह मछली पकड़ने वाला युवक नहर में मछली पकड़ने के लिए जाल लगाकर अपने घर गया था. सुबह जब आया तो उसकी आंखों ने जो देखा हो बेहद की हैरान करने वाला था. आखिर जाल में 55 साल के मृत शख्स का शव कैसे फंस गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins

CG News In Hindi: शायद अब तक ऐसा पहली बार ही हुआ होगा कि मछली पकड़ने गए युवक के जाल में मछली की जगह 55 साल के अधेड़ शख्स का शव फंस गया हो. ये सुनकर और देखकर सभी लोग हैरान हैं. ग्रामीणों के जहन में एक ही सवाल है आखिर ये कैसे हुआ?

मचा हड़कंप

दरअसल, छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले नगरी ब्लाक के अंतर्गत खम्हरिया जोकि सांकरा रोड से 2 किलोमीटर के अंदर में वार्ड नंबर 7 की घटना बताई जा रही है..जहां पर एक अधेड़ जो हर रोज की तरह बुधवार को भी सुबह मछली के बिछाए हुए जाल को देखने के लिए गया था. अधेड़ यह देखने गया था कि कितनी मछलियां जाल में फंसी हैं.  सुबह से ही घर से निकला अधेड़ जब घर नहीं पहुंचा और आसपास कुछ ग्रामीणों ने देखा कि नहर में जाल में कोई व्यक्ति फंसा है, तो आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

झोपड़ी बनाकर रात में रुक जाता था

ग्रामीणों की मदद से अधेड़ को जाल से बाहर निकाला गया. मृत शख्स की पहचान बरातु राम रात्रे, उम्र 55 वर्ष ग्राम खम्हरिया निवासी के रूप में की गई. ग्रामीणों ने नजदीकी पुलिस थाना में इसकी सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच की कार्रवाई कर रही है, जिन ग्रामीणों ने इस युवक को जाल में फंसा देखा है, वह युवक बता रहे हैं कि यह युवक बरातु राम लगातार नहर में जाल को फंसा कर नहर के पास एक झोपड़ी बनाकर रात में रुक जाता था.

ये भी पढ़ें- MP News: 10 लाख की मदद को बढ़ाकर किया गया एक करोड़, अब सैनिकों के माता-पिता को दिया जाएगा 10 हजार का अनुदान

Advertisement

जांच में जुटी पुलिस

युवक का घर घटनास्थल से 2 किलोमीटर की दूरी पर है. आज सुबह जब आसपास के ग्रामीण अपने खेत की ओर जा रहे थे, तब नहर में जाल में युवक को फंसा देखा और इसकी सूचना सिहावा पुलिस को दी गई. युवक का शरीर पानी में रहने की वजह से पूरी तरह से अकड़ कर फूल गया. पुलिस जांच कर रही है. इसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि युवक की मौत कैसी हुई है.

ये भी पढ़ें- Chief Justice: सुरेश कुमार कैत बने MP के 28वें चीफ जस्टिस, राज्यपाल ने दिलायी शपथ, CM मोहन भी थे मौजूद

Advertisement