विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

ट्रेन के माध्यम से नशीले पदार्थ की तस्करी... एक शख्स से 10 किलोग्राम गांजा जब्त

बिलासपुर ट्रेनों के जरिए अवैध मादक पदार्थों का परिवहन लगातार देखने को मिल रहा है. जिसको लेकर जीआरपी एंटी क्राइम की टीम भी लगातार धर पकड़ कर रही है और नशे के इस चेन को तोड़ अपराधियों को सलाखों के पीछे भी धकेल रही है.

Read Time: 3 min
ट्रेन के माध्यम से नशीले पदार्थ की तस्करी... एक शख्स से 10 किलोग्राम गांजा जब्त
एक शख्स से 10 किलोग्राम गांजा जब्त

बिलासपुर ट्रेनों के जरिए अवैध मादक पदार्थों का परिवहन लगातार देखने को मिल रहा है. जिसको लेकर जीआरपी एंटी क्राइम की टीम भी लगातार धर पकड़ कर रही है और नशे के इस चेन को तोड़ अपराधियों को सलाखों के पीछे भी धकेल रही है. इसी कड़ी में बुधवार को जीआरपी की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि एक आरोपी उड़ीसा से बिलासपुर में भारी मात्रा में अवैध गांजे की तस्करी करने जा रहा है. 

पुलिस ने किया 10 किलोग्राम गांजा जब्त 

मामले की जानकारी मिलते ही टीम ने तफतीश का दायरा बढ़ा दिया. जिसके बाद रेलवे पुलिस ने एक तस्कर को स्टेशन से ही धर दबोचा. पुलिस को प्लेटफार्म नंबर 3 से चेकिंग के दौरान एक शख्स पर शक हुआ. फिर पुलिस ने आरोपी संतोष मेहर उर्फ बबलू को अपने कब्जे में लेकर तलाशी ली. जिसके कब्जे से टीम को 10 किलो 400 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है. पुलिस ने NDPS के तहत मामला दर्ज करते हुए तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. 

पहले भी सामने आ चुके ऐसे मामले 

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले  बिलासपुर रेलवे स्टेशन से रेलवे पुलिस ने 57 हजार के गांजे समेत एक तस्कर को गिरफ्तार किया था. यह तस्कर उड़ीसा का रहने वाला था जिसका नाम सोनू गंडा बताया गया था. गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल किया था. आरोपी सोनू ट्रेन से जाकर गांजे की तस्करी किया करता था.

पुलिस को स्टेशन पर मिला था संदिग्ध

प्लेटफॉर्म नंबर 4-5 पर बैठे संदिग्ध व्यक्ति से पुलिस ने पूछताछ की तो सारी बात खुलकर सामने आई थी. उसके पास नीले- सफेद रंग के बैग में दो पैकेट मिले जिनमें 57 हजार रुपए की कीमत का गांजा पुलिस को मिला. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था. छत्तीसगढ़ पुलिस इस समय तस्करों के ऊपर कड़ी कार्रवाई कर रही है. 

ये भी पढ़ें - उज्जैन : थाना परिसर में ही दो पक्षों में चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल होने के बाद भी एक्शन नहीं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close