विज्ञापन
Story ProgressBack

नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में देर रात डीआरजी जवान की गला रेत कर हत्या, मेले की ड्यूटी में तैनात था जवान

DRG Jawan Slit the Throat in Sukma: गादीरास पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जवान की हत्या नक्सलियों द्वारा तो नहीं की गई अथवा यह वारदात आपसी रंजिश का नतीजा है. देर रात हुए घटना के संबंध में स्थानीय गादीरास थाना प्रभारी  मामले की विवेचना कर रहे हैं. 

Read Time: 3 mins
नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में देर रात डीआरजी जवान की गला रेत कर हत्या, मेले की ड्यूटी में तैनात था जवान
अज्ञान हमलावरों ने मेला देखने गए जवान की गला रेंतकर कर दी हत्या

DRG Jawan Slit the Throat:छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले रविवार देर रात एक डीआरजी जवान की गला रेंत हत्या करने का मामला सामने आया है. जवान वहां मेले की ड्यूटी पर तैनात था. मृत जवान की पहचान लक्ष्मण सोढ़ी के रूप में हुई है. घटना की सचूना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले के हर पहलू की जांच-पड़ताल कर रही है.

गादीरास पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जवान की हत्या नक्सलियों द्वारा तो नहीं की गई अथवा यह वारदात आपसी रंजिश का नतीजा है. देर रात हुए घटना के संबंध में स्थानीय गादीरास थाना प्रभारी  मामले की विवेचना कर रहे हैं. 

मामले पर जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डीआरजी जवान पर अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियारों से गला रेतकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि बीती रात गादीरास थाना क्षेत्र में अज्ञात लोगों ने प्रधान आरक्षक सोढ़ी लक्ष्मण हत्या को अंजाम दिया.

गादीरास थाना क्षेत्र के गांव में आयोजित मेले में गया था जवान

उन्होंने बताया कि जानकारी मिली है कि लक्ष्मण गांव में आयोजित मेले में गए थे, उसी समय कुछ लोगों ने उनकी गर्दन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इस हमले में लक्ष्मण की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिलने के बाद गादीरास थाने का एक दल मौके पर पहुंचा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

आशंका है नक्सलियों के छोटे दल ने घटना को अंजाम दिया

पुलिस अधिकारियों ने बताया, ''घटना जिस तरीके से घटी है, उसे देखते हुए आशंका है कि इसे नक्सलियों के एक छोटे दल ने अंजाम दिया है. हालांकि, व्यक्तिगत दुश्मनी सहित सभी संभावित कोणों से जांच की जा रही है, अधिकारियों ने बताया कि क्षेत्र में सुरक्षाबल के जवान तैनात हैं तथा हमलावरों की खोज शुरू कर दी गई है.

नक्सल प्रभावित इलाकों में में पुलिस व नक्सलियों के बीच लगातार मुठभेड़

गौरतलब है छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित इलाकों में में पुलिस और नक्सलियों के बीच लगातार मुठभेड़ हो रही है. केंद्र और राज्य सरकार एंटी नक्सल ऑपरेशन के तहत नकस्लियों को सरेंडर करने के लिए लगातार दबिश डाल रही है और अबतक सैंकड़ों नक्सली सरेडर कर चुके हैं या गिरफ्तार किए जा चुके हैं. 

ये भी पढ़ें-Chhattisgarh : सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, बीजापुर-उसूर से 16 माओवादी गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीएम के गृहजिले में मनचले की धुनाई, सगी बहनों को छेड़ा तो बहादुर बेटियों ने सीखा दिया बड़ा सबक, Video Viral
नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में देर रात डीआरजी जवान की गला रेत कर हत्या, मेले की ड्यूटी में तैनात था जवान
Scorching Heat and Water Crisis Chirmiri Residents Desperate for Clean Drinking Water
Next Article
तपती गर्मी , पानी की किल्लत ! पेयजल की एक-एक बूंद को मोहताज हुए लोग
Close
;