Dhamtari News: ‘कोलकाता जैसा कांड यहां भी होगा…’, अस्पताल में हुड़दंगियों के बवाल से दहशत

Dhamtari News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में स्थित नगरी के सिविल अस्पताल में एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे यहां के अस्पताल में मौजूद महिला डॉक्टर और नर्स डरे और सहमे हुए हैं. जानें पूरा मामला.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Dhamtari News: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से महज 70 किलोमीटर की दूरी पर स्थित नगरी के सिविल अस्पताल में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिससे यहां के अस्पताल में मौजूद महिला डॉक्टर और नर्स डरे और सहमे हुए हैं. घटना बुधवार रात की बताई जा रही है. यहां सात से आठ युवकों ने जमकर बवाल काटा और अस्पताल में मौजूद डॉक्टर और नर्सों के साथ दुर्व्यवहार किया. 

जानकारी के अनुसार, रात लगभग 10-11 बजे के बीच सात से आठ युवक अस्पताल में चोट लगने के बहाने टिटनेस का इंजेक्शन और दवा लेने के बहाने अस्पताल पहुंचे, लेकिन अचानक वे अस्पताल में मौजूद नर्सों के गलत व्यवहार करने लगे. आरोप है कि इस दौरान उन्होंने अस्पताल में जमकर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ भी की. इमरजेंसी वार्ड में रखी गोली और दवाइयों को फेंक दिया. 

डॉक्टर और नर्सों को दी गालियां

आरोप है कि युवकों ने अस्पताल में मौजूद डॉक्टर और नर्स को इन युवकों ने गालियां दी. वहीं, अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ दिया. हद तो तब हो गई, जब कोलकाता में डॉक्टर के साथ हुए कांड को लेकर उन्होंने कहा कि इस अस्पताल में भी इस तरह का कांड हो सकता है. इस बात को सुनकर वहां मौजूद डॉक्टर और नर्स सहम गए.  

अस्पताल ने पूरी घटना की जानकारी जिले के सीएमएचओ को दी. इसके बाद नगरी बीएमओ एआर नेताम के साथ नगरी अस्पताल के सभी डॉक्टर और नर्स नजदीकी नगरी थाना में पहुंचकर घटना की शिकायत की. साथ ही अस्पताल में डॉक्टर और नर्स के लिए सुरक्षा के इंतजाम की भी मांग की गई.   पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर घटना की जांच कर रही है.  

Advertisement

ये भी पढ़ें- मां की साड़ी को फंदा बना कर लटक गया ! धमतरी में 9वीं क्लास के छात्र ने स्कूल में की खुदकुशी

मंत्री से मांगी गई थी सुरक्षा 

कुछ दिन पहले ही धमतरी जिले में स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल का आगमन हुआ था. इस दौरान उन्होंने अस्पताल की सुरक्षा के लिए सुरक्षा बल देने की बात कही थी, लेकिन अब तक अस्पताल में किसी तरह का सुरक्षा के इंतजाम नहीं हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- Axis Bank: 85 लाख के लूट में शामिल महिला आरोपी पहुंची जेल, सामने आई ये वजह...

Topics mentioned in this article