दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर से 14 लाख की लूट, फरार बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

 Petrol Pump Manager Robbed of 14 Lakhs : मैनेजर 14 लाख रुपये कैश लेकर बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था. इस दौरान जब वो तेंदूनाला के पास पहुंचा तो देखा कि एक सफेद रंग की गाड़ी उसका पीछा कर रही है. इससे पहले मैनेजर कुछ सोच पाता.... आरोपियों ने उस पर हमला बोल दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर से 14 लाख की लूट, फरार बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

Chhattisgarh Crime News in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव (Rajnandgaon) में बदमाशों के हौसले बुलंद नज़र आ रहे हैं. जहां दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप मैनेजर को अपना शिकार बना लिया. वारदात के वक्त मैनेजर बैंक में कैश जमा कराने जा रहा था. इस दौरान नेशनल हाईवे 53 पर कुछ अज्ञात आरोपियों ने उसे घेर लिया और मैनेजर से 14 लाख रुपए लूटकर मौके से फरार हो गए. घटना चिचोला चौकी क्षेत्र के तेंदूनाला के पास की है. मैनेजर ने आरोपियों के फरार होने के बाद आपाधापी में पुलिस को फोन कर मामले की खबर दी. घटना की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज करते हुए जांच में जुट गई.

सरेआम लाखों की लूट के बाद फरार

मिली जानकारी के मुताबिक, ज़िले के नेशनल हाईवे 53 में मारुति फ्यूल्स का मैनेजर 14 लाख रुपये कैश लेकर बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था. इस दौरान जब वो तेंदूनाला के पास पहुंचा तो देखा कि एक सफेद रंग की गाड़ी उसका पीछा कर रही है. इससे पहले मैनेजर कुछ सोच पाता.... आरोपियों ने उस पर हमला बोल दिया और उसके हाथ से 14 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. इसके बाद मैनेजर ने पुलिस को मामले की खबर दी.

Advertisement

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नेशनल हाईवे के आसपास और अन्य बड़े इलाकों में नाकाबंदी कर मामले की जांच में जुट गई है. जिला ASP  राहुल देव शर्मा ने बताया कि बागनदी थाना के पास पेट्रोल पंप है. मारुति फ्यूल्स का मैनेजर कैश कलेक्शन को लेकर राजनांदगांव की तरफ से बैंक में जमा करने के लिए आ रहा था. इस दौरान बदमाशों ने पीछा कर के मैनेजर से रुपयों से भरा बैग झपट लिया. बैग में लगभग 14 लाख रुपए थे. इस मामले को लेकर हर पहलू से जांच की जा रही है. आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

लुटेरी दुल्हन ! शादी के बाद दूल्हे से करती थी ये ज़िद, बात मनवाकर हो जाती थी गायब

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

Topics mentioned in this article