विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime : छेड़छाड़ के आरोप में युवक की पीट-पीट कर हत्या, 10 लोग गिरफ्तार 

Chhattisgarh News Today in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां छेड़छाड़ के आरोप में कुछ लोगों ने एक युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा... फिर उसके हाथ-पैर को रस्सी से बांधकर बंधक बना लिया और छोड़ने के एवज में 50 हज़ार मांगे.

Read Time: 3 min
Crime : छेड़छाड़ के आरोप में युवक की पीट-पीट कर हत्या, 10 लोग गिरफ्तार 
Crime : छेड़छाड़ के आरोप में युवक की पीट-पीट कर हत्या, 10 लोग गिरफ्तार 

Crime News Today in Hindi: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां छेड़छाड़ के आरोप में कुछ लोगों ने एक युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा... फिर उसके हाथ-पैर को रस्सी से बांधकर बंधक बना लिया और छोड़ने के एवज में परिजन से रुपये की मांग की. पैसे नहीं देने के बाद युवक को फिर से पीटा और फंसने की डर से छोड़कर भाग गए. बाद में युवक ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. घटना सामने आने के गिनती के दिनों बाद पुलिस ने छानबीन के बाद 10 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

जानिए कब हुई थी घटना ? 

मामला कवर्धा के दमगढ़ का है जहां सोमवार की दरमियानी रात राली गांव का धरम सिंह धुर्वे किसी काम से दमगढ़ गया हुआ था. जहां एक परिवार में शादी हो रही थी. यहीं से रात को धरम सिंह गुजर रहा था. तभी विवाह घर की एक महिला शौच के लिए बाहर निकली थी जिनसे धरम सिंह छेड़छाड़ करने लगे जिसका महिला ने विरोध किया और लोगों को चिल्ला कर आवाज़ दी. तब बड़ी संख्या में विवाह घर के लोग और मेहमान दौड़े और युवक को दौड़ाने लगे इसके बाद सभी ने पकड़कर खूब पीटा. बाद में युवक के मोबाइल से उनके साढू को फोन किया और छोड़ने के बदले 50 हजार रुपये की मांग की. साढ़ू ने रात में आने से मना कर दिया. इसके बाद फोन कट गया.

सुबह जाकर देखा तो हो गई थी मौत 

घटना की अगली सुबह जब साढ़ू उनके दूसरे साढू के साथ गावं पहुंचे तो देखा कि धरम सिंह धुर्वे अचेत हालत में हुआ था... इनके पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद घटना की शिकायत थाना में दर्ज कराई गई. खबर मिलते ही पुलिस जांच में जुटी और संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया. पुलिस ने जब नामजद आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने अपने जुर्म को कबूल किया और छेड़छाड़ के आरोप में आक्रोशित होकर युवक को लाठी डंडे से मारपीट करने की बात कबूली. इसके बाद पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. 

जानिए वारदात के आरोपियों के नाम 

1. शिवचरण धुर्वे S/o गौठू राम धुर्वे 20 
2. ओमप्रकाष धुर्वे S/o लमतू राम धुर्वे 19 
3. अर्जुन मरावी S/o ईतवारी मरावी 19 
4. साजन धुर्वे S/o लमतू धुर्वे 20 
5. शिवराज धुर्वे S/o गौठू राम धुर्वे 18 
6. रामकुमार धुर्वे S/o गौठू राम धुर्वे 24 
7. रमेष धुर्वे S/o गौठू धुर्वे 23 
8. महेन्द्र धुर्वे S/o भारत धुर्वे 18 
9. दषरथ मरावी S/o विश्राम मरावी 20 
10. सुखिया बाई बैगा S/o चैतराम बैगा 32 

यह भी पढ़ें :

मां के प्रेम प्रंसग की बेटे को मिली सजा, सिरफिरे आशिक़ ने बीयर की बोतल से मासूम को मार डाला

Video : आदिवासी युवक को नहीं मिली एंबुलेंस तो बीवी को कंधे पर लादकर पहुंचा अस्पताल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close