विज्ञापन
Story ProgressBack

जमीन के टुकड़े के लिए इंसान बना शैतान, महिला को खेत में दौड़ा-दौड़ाकर ट्रैक्टर से कुचला, Video हुआ Viral

CG Crime: जमीनी विवाद इतना बढ़ गया कि इंसान शैतान बन गया. एक शख्स इतना बेहराम हो गया कि वो महिला को खेत में दौड़ा-दौड़ाकर ट्रैक्टर ( Tractor) से कुचल दिया. मामला छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) के तखतपुर ब्लॉक का है. पीड़िता की हालात गंभीर है. इलाज जारी है.

Read Time: 3 mins
जमीन के टुकड़े के लिए इंसान बना शैतान, महिला को खेत में दौड़ा-दौड़ाकर ट्रैक्टर से कुचला, Video हुआ Viral
जमीन विवाद पर गुस्साए कोटवार ने महिला पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर.

Viral Video in Bilaspur: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले के तखतपुर ब्लॉक से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जमीन के एक टुकड़े को लेकर ये विवाद यहां तक बढ़ गया कि इंसान शैतना बन गया. इतना क्रूर हो गया कि आरोपी वीरेंद्र रजक ने महिला को पहले खेत में दौड़ाया फिर ट्रैक्टर से कुलचा. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को जमीनी विवाद को लेकर गांव के कोटवार ने आकर महिला के साथ मारपीट शुरु कर दी. फिर महिला को ट्रैक्टर से कुचल दिया. जिसका वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. घायल महिला को बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां गंभीर रूप से घायल महिला का उपचार जारी है.

सिम्स अस्पताल में इलाज जारी

दरअसल तखतपुर थाना क्षेत्र के बीजा गांव में एक कोटवार ने महिला को ट्रैक्टर से कुचल दिया. मिली जानकारी के अनुसार जमीनी विवाद पर दो पक्षों में मारपीट जैसी स्थिति बनी. इसी दौरान कोटवार वीरेंद्र रजक ने एक महिला को ट्रैक्टर से कुचल दिया. इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे इलाज के लिए बिलासपुर के सिम्स अस्पताल रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें- पहले यू ट्यूब पर देखे सुसाइड करने के तरीके! फिर नाइट्रोजन सिलेंडर की मदद से दे दी जान...अनोखा मामला आया सामने

ग्रामीणों में गुस्सा, थाना घेर दिया

सिम्स अस्पताल में महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद से तखतपुर क्षेत्र में विवाद की स्थिति देखने को मिली. घटना के विरोध में ग्रामीणों ने थाने का घेराव भी किया और आरोपी कोटवार वीरेंद्र रजक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन करते रहे. प्रदर्शन के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

सिम्स अस्पताल के दावों की खुली पोल.

 इस घटना में नया अपडेट ये है कि ट्रैक्टर से कुचलने की घटना से घायल अल्का और बाल्का को इलाज नहीं मिला है. बिलासपुर संभाग के सबसे बड़े सरकारी सिम्स अस्पताल में पीड़िता को बेड नहीं मिला है. पिछले तीन घंटे से सिम्स हॉस्पिटल में परिजन स्ट्रेचर पर लेकर पीड़िता को भटकते रहे हैं. नाराज परिजनों ने सिम्स प्रबंधन पर कड़ी नाराजगी जताई है. अब निजी अस्पताल इलाज कराने के लिए गए हैं परिजन. घायल महिला के पति मनी राम ने मीडिया से बात करते हुए ये जानकारी दी है. 
 

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh:रिश्वतखोरों ने मरे हुए इंसान को भी नहीं बख्शा, पोस्टमार्टम के लिए मांग लिए परिजनों से पैसे...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
EVM Re-Counting: कांकेर लोकसभा क्षेत्र के 4 मतदान केंद्रों के ईवीएम की दोबारा होगी मतगणना, कांग्रेस की याचिका पर EC का आदेश
जमीन के टुकड़े के लिए इंसान बना शैतान, महिला को खेत में दौड़ा-दौड़ाकर ट्रैक्टर से कुचला, Video हुआ Viral
Coal Scam Case Economic offences wing raids mineral department Korba
Next Article
Coal Scam Case: कोरबा के खनिज दफ्तर में EOW की दबिश, कोयला घोटाले से जुड़े मामले की चल रही जांच
Close
;