Chhattisgarh में ये क्या हो रहा है? दिनदहाड़े लूट लिए 6 किलो सोना और 7 लाख रुपये...

CG News: बलरामपुर के सबसे बड़े ज्वेलर्स की दुकान से दिनदहाड़े 6 किलो सोने को बदमाशों ने बंदूक की नोक के दम पर लूट लिया. इसके बाद पुलिस बदमाशों की तलाश सीसीटीवी फुटेज की मदद से कर रही है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

Balrampur Crime: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर जिले के राजेश ज्वेलर्स (Rajesh Jewellers) में दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात सामने आई. शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके में स्थित राजेश ज्वेलर्स में तीन अज्ञात हथियार बंद लुटेरों ने बंदूक (Gun) की नोक पर करोड़ों रुपए के सोने चांदी का जेवरात पर हाथ साफ कर लिया. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और CCTV खंगालते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई. जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने दुकान में से 6 किलो सोना और सात लाख रुपये गायब किए थे.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

जिले के रामानुजगंज थाना से महज 200 मीटर दूरी पर स्थित जिले की सबसे बड़ी ज्वेलरी शॉप, राजेश ज्वेलर्स में दिनदहाड़े तीन अज्ञात हथियार बंद लुटेरों ने लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. वहीं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरे पहले हथियार लेकर ज्वेलरी दुकान में प्रवेश करते हैं और दुकान संचालक पर बंदूक तान मारपीट करने लगते हैं. इसी दौरान 6 किलो सोना, 7 लाख नगदी सहित मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए. मामले की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पुलिस पहुंचीं.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP के हेल्थ सर्विस की खुली पोल, यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर नहीं मिलने से चली गई 6 वर्ष के मासूम की जान

Advertisement

बंदूक दिखाकर की मारपीट 

दुकान संचालक राजेश सोनी ने बताया की लुटेरे दुकान में प्रवेश किए और बंदूक दिखाकर मारपीट करने लगे और दो ग्राहकों को बंधक बना लिया. वहीं, मामले को लेकर एसडीओपी रामानुजगंज ने जानकारी देते हुए बताया कि लूट की घटना का पूरा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है, जिसमें पता चला है कि तीन अज्ञात लुटेरे एक बाइक से पहुंचे थे. दुकान संचालक की मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश शायद झारखंड की ओर भाग गए. हालांकि, पुलिस मामले पर गंभीरता से काम कर रही है और जल्द से जल्द आरोपी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP Politics: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने फिर बोला राहुल गांधी पर हमला, कांग्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Topics mentioned in this article