विज्ञापन
Story ProgressBack

पत्नी को साथ लाने ससुराल गया था पति, मना किया तो धान के खलिहान में आग लगाकर भागा

CG News: जानकारी के अनुसार, पटना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कसरा भैसा मुड़ा निवासी महिला ने पटना थाने में अपने दामाद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने अपने दामाद प्रवीण कुमार पर आरोप लगाया है कि उसने ससुराल के खलिहान में रखे धान में आग लगा दी है.

Read Time: 2 min
पत्नी को साथ लाने ससुराल गया था पति, मना किया तो धान के खलिहान में आग लगाकर भागा
दामाद ने लगाई खलिहान में आग, कोरिया के एक इलाके का है मामला

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरिया (koriya) में दामाद ने अपने ससुराल के खलिहान में ही आग लगा दी, जिससे खलिहान में रखे हुए धान जलकर खाक हो गए. बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ न चलने से नाराज था, जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया. यह मामला कोरिया के पटना थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे जांच कर रही है.

दामाद के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

जानकारी के अनुसार, पटना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कसरा भैसा मुड़ा निवासी महिला ने पटना थाने में अपने दामाद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने अपने दामाद प्रवीण कुमार पर आरोप लगाया है कि उसने ससुराल के खलिहान में रखे धान में आग लगा दी है. दरअसल बालकुवर की मंझली बेटी की शादी प्रवीण कुमार से हुई थी. प्रवीण शाम करीब 6 बजे अपनी पत्नी को साथ ले जाने के लिए ससुराल पहुंचा था. पत्नी द्वारा साथ नहीं जाने के बाद वह वापस लौट गया और रात के करीब 10 बजे जब ससुराल वाले सो रहे थे, वो वापस आया.

ये भी पढ़ें CG Elections: चुने गए 17 विधायकों के खिलाफ गंभीर आपराधिक मामले दर्ज, ADR रिपोर्ट में हुआ खुलासा 

दरवाजा खोलने में लगी देर तो खलिहान में लगा दी आग

उसने दरवाजा खोलने के लिए खटखटाया लेकिन दरवाजा खोलने में देर हो गई जिसके बाद उसने बाहर से दरवाजे को बंद कर दिया और खलिहान में आग लगाकर भाग गया. इसके बाद सास की शिकायत पर दामाद प्रवीण के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 435 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें CG Elections 2023: नवनिर्वाचित 90 विधायकों में से 72 करोड़पति, देखिए मालदार 'माननीयों' की पूरी लिस्ट 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close