विज्ञापन

Chhattisgarh के सीएम विष्णु देव साय ने सरनेम वाले विवाद पर कह दी ये बड़ी बात...

Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री ने गुरु पूर्णिमा महोत्सव के दौरान आम लोगो को संबोधित करते हुए गुरु पुर्णिमा की शुभकामनाएं दीं.

Chhattisgarh के सीएम विष्णु देव साय ने सरनेम वाले विवाद पर कह दी ये बड़ी बात...
Baloda News: मुख्यमंत्री ने जुगेंरा प्री-मैट्रिक बालक छात्रावास की सीटें 50 से बढ़ाकर 100 करने की घोषणा की है.

Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री साय (Vishnu Deo Sai) ने जुगेंरा प्री-मैट्रिक बालक छात्रावास की सीटें 50 से बढ़ाकर 100 करने की घोषणा की है. वहीं इस दौरान मीडिया से चर्चा के दौरान देश के कई राज्यों में दुकानों के सामने सरनेम वाले बोर्ड के बाद गहराए विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि ये सभी राज्यों की अपनी अपनी अलग अलग व्यवस्था होती है और स्थिति को देखते हुए सरकार ये फैसले लेती है.

बालोद आए हुए थे प्रदेश के सीएम

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (Vishnu Deo Sai) रविवार गुरू पूर्णिमा पर बालोद जिले (Balod District) के डौंडीलोहारा विकासखण्ड स्थित जामड़ी पाटेश्वर धाम आश्रम पहुंचे. मुख्यमंत्री (CM Yadav) ने वहां सत्संग स्थल कौशल्या धाम में संत योगी बालकदास से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया.

मुख्यमंत्री ने की ये घोषणा

मुख्यमंत्री ने गुरु पूर्णिमा महोत्सव के दौरान आम लोगो को संबोधित करते हुए गुरु पुर्णिमा की शुभकामनाएं दीं. वहीं सीएम साय ने पाटेश्वर धाम में ब्रम्हलीन गुरुदेव राम जानकी दास की समाधि निर्माण कराने तथा मंदिर परिसर में हाई मास्ट लाईट लगाने और मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं के लिए शेड निर्माण कराने की घोषणा की.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: दो भाईयों ने मिलकर चचेरे भाई की कर दी हत्या, फिर पुलिस से बचने के लिए शव नदी में फेंका...हुए गिरफ्तार

ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: रीपा योजना बनी सफेद हाथी, महिलाओं को आज तक नहीं मिला उनके प्रोडक्ट का भुगतान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! बिलासपुर रेल मंडल से होकर गुजरने वाली इन ट्रेनों को किया गया रद्द, देखिए पूरी लिस्ट
Chhattisgarh के सीएम विष्णु देव साय ने सरनेम वाले विवाद पर कह दी ये बड़ी बात...
Bastar Dussehra Kachandevi gave permission to celebrate sitting swing thorns
Next Article
Bastar Dussehra: कांटों के झूले पर बैठ काछनदेवी ने दी बस्तर दशहरा मनाने की अनुमति, जानें पूरी डिटेल 
Close