विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

महानवमी पर CM बघेल ने लिया कन्याओं का आशीर्वाद, कांग्रेस की जीत पर जताया भरोसा 

Ram Navami 2023: नवरात्रि के अंतिम दिन पर छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने भी कन्या पूजन किया. महानवमी पर्व पर CM बघेल ने भिलाई (Bhilai) के अपने निजी निवास पर सपरिवार पूजा अर्चना की. CM बघेल ने यहां पर मां दुर्गा की पूजा के बाद कन्या पूजन किया. साथ ही प्रदेश की खुशहाली के लिए कामना की.

Read Time: 3 min
महानवमी पर CM बघेल ने लिया कन्याओं का आशीर्वाद, कांग्रेस की जीत पर जताया भरोसा 
महानवमी पर CM बघेल ने किया कन्या पूजन 

Maha Navami 2023: देश भर में महानवमी (Maha Navmi) की धूम है. नवरात्रि (Navratri) का पावन त्योहार सोमवार को समाप्त हुआ है. सत्य पर असत्य की जीत के लिए सबसे बड़े त्योहार की तैयारियां जोरों पर हैं. वहीं, नवरात्रि के अंतिम दिन पर छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने भी कन्या पूजन किया. महानवमी पर्व पर CM बघेल ने भिलाई (Bhilai) के अपने निजी निवास पर सपरिवार पूजा अर्चना की. CM बघेल ने यहां पर मां दुर्गा की पूजा के बाद कन्या पूजन किया. साथ ही प्रदेश की खुशहाली के लिए कामना की.

महानवमी पर CM बघेल ने किया कन्या पूजन 

मुख्यमंत्री ने सपरिवार महानवमी पर्व पर हवन और पूजन भी किया. हवन पूजन के बाद मुख्यमंत्री ने नियमानुसार 9 कन्याओं का भी पूजन किया. CM भूपेश बघेल ने सभी कन्याओं का पैर धोकर उन्हें तिलक लगाया. प्रेम के साथ माता के जयकारे लगाते हुए उन्हें अपने हाथों से भोजन परोसा. सभी कन्याओं को भोजन कराने के बाद CM बघेल ने मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया. मुख्यमंत्री बघेल ने महानवमी के पावन पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी. इस शुभ मौके पर CM बघेल के साथ उनका पूरा परिवार भी मौजूद रहा. 

ये भी पढ़े: Navratri 2023 : MP के ये 6 देवी मंदिर, जहां बरसती है देवी मां की कृपा, आप भी नवरात्रि में कर सकते हैं दर्शन

प्रदेश में कांग्रेस की बनेगी सरकार- CM बघेल  

मालूम हो कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सोमवार को जांजगीर और सक्ति जिले के दौरे पर रहे. जहां वे विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत के नामांकन रैली में शामिल हुए. इसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोमवार सुबह कहा था कि जांजगीर और सक्ति जिले में आज नामांकन रैली है. इस रैली में छत्तीसगढ़ की कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा और तमाम कांग्रेस के नेता भी मौजूद रहे. वहीं, सरकार बनाने के मसले पर CM बघेल ने कहा कि किसान उनके साथ है और प्रदेश में उनकी सरकार दोबारा बनने वाली हैं. 

ये भी पढ़े: MP के Datia का चमत्कारिक मंदिर, नेहरू परिवार से लेकर शिवराज-सिंधिया भी टेकते हैं माथा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close