Chhattisgarh: मंगलसूत्र पहना कर किया दुष्कर्म, इसके बाद की ये हरकत तो पहुंचा सलाखों के पीछे

Ambikapur girl Raped: शादी करने का झांसा देकर लगभग दो महीने तक युवक युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा. इससे पहले उसने युवती के गले में मंगलसूत्र भी बांधा था. ऐसे हुई थी दोनों की जान-पहचान..

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पुलिस ने रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार

Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ से एक अनोखा मामला सामने आया. यहां एक युवक ने युवती से सोशल मीडिया (Social Media) पर जान पहचान बढ़ाई और अपने प्रेम जाल (Love Trap) में फंसा लिया. इसके बाद युवती को मंगलसूत्र पहनाकर शादी (Mangalsutra Wedding) का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया और बाद में शादी करने से साफ मना कर दिया. युवक के विरुद्ध पुलिस ने युवती की शिकायत पर अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

ये है पूरा मामला

पुलिस सूत्रों की मानें, तो 25 अप्रैल को थाना मणीपुर आकर एक पीड़ित युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी जान-पहचान सोशल मीडिया के माध्यम से रघुनाथनगर जिला बलरामपुर निवासी सूर्यदीप रवि से हुई थी. परिचय बढ़ने के बाद युवक एवं युवती के बीच बातचीत होती रहती थी.

इसी बीच, आरोपी सूर्यदीप रवि प्रार्थिया को अपने प्रेम जाल में फंसाकर 16 फरवरी 2023 को शादी का झांसा देकर गले में मंगलसूत्र पहनाकर लगातार 2 दिनों तक जबरन दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बताया कि उस दिन के बाद से आरोपी शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा. अब आरोपी सूर्यदीप रवि प्रार्थिया से शादी करने से इंकार कर रहा हैं.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024: सीएम मोहन ने यादव वोटरों को साधा, कहा-इस बार के वोट से मथुरा में फूटेगी मटकी

Advertisement

48 घंटे के अंदर एक्शन में आई पुलिस

अम्बिकापुर के मणिपुर थाना में मंगलसूत्र पहनाकर शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आने पर पुलिस ने 48 घंटे के अंदर आरोपी को सलाखों के पीछे डाल दिया है. मामले में प्रार्थिया के रिपोर्ट पर थाना मणीपुर में धारा 376 (2) (एन) भादवि का अपराध दर्ज कर जांच शुरू किया गया. पुलिस टीम ने मामले के आरोपी का पता खोजने सायबर सेल से तकनीकी जानकारी लेकर रघुनाथनगर जिला बलरामपुर पहुंची. 

ये भी पढ़ें :- Loksabha Election छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेत्रियों को टॉयलेट इस्तेमाल करने से रोका, अलका बोलीं - और कितना नीचे... 

Advertisement
Topics mentioned in this article