Chhattisgarh: 35 यात्री को लेकर जा रही बस बनी आग का गोला, Video देख दहल जाएगा दिल

Raipur Bus Fire: अचानक एक बस में एसी का पाइप फटने से आग लग गई. हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं आई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Chhattisgarh Bus Fire: रायपुर (Raipur) के अभनपुर में चलती हुई बस में भयंकर आग (Abhanpur Bus Fire) लग गई. जिसके बाद ये बस आग का गोला नजर आई. हालांकि, गनीमत रही कि इस घटना के बाद भी सभी यात्री सुरक्षित रहे. इसका किसी ने Video भी बना लिया जिसे देखकर किसी का भी दिल दहल जाएगा. बताया गया कि ये यात्री बस जगदलपुर (Jagdalpur) से रायपुर जा रही थी. इस बस में 35 यात्री सवार थे. बस का एसी का पाइप फटने से ये घटना हुई है.

सवार थे 35 यात्री

जानकारी के अनुसार, महिंद्रा ट्रैवल की बस रायपुर से जगदलपुर के लिए रवाना हुई थी. बस में 35 लोग सवार थे. बस जैसे ही जगदलपुर मार्ग पर अभनपुर के पास मोहन ढाबा के नजदीक पहुंची, बस में अचानक आग लग गई. आग लगने का कारण AC का पाइप फटना बताया जा रहा है. अच्छी बात ये रही कि आग से किसी के झुलसने की खबर नहीं है.

ये भी पढ़ें :- भाजयुमों नेता की हत्या के आरोपी पर बुलडोज़र कार्रवाई, तीन मंजिले घर को निगम ने गिराया 

सिमगा बस कांड की आई याद

रायपुर के वरिष्ठ पत्रकार इमरान खान का कहना है कि इस घटना ने सिमगा बस आग कांड की याद दिला दी. हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. बता दें कि साल 1983 में सिमगा के पास बस में आग लग गई थी, जिसमें बस में सवार सभी लोग जल गये थे. इस घटना में कोई झुलसा नहीं ये गनिमत रही.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP News: तेज गर्मी का इफेक्ट! ग्वालियर की आदर्श गौशाला में गायों और बछड़ों के लिए लगा कूलर, की जा रही है कृत्रिम बारिश

Topics mentioned in this article