विज्ञापन
Story ProgressBack

CG News : नक्सलियों ने पोटकापल्ली में लगाया था 15 किलो का आईईडी, CRPF जवानों ने किया डिफ्यूज, देखिए वीडियो

CG News : सीआरपीएफ के जवानों के हाथ पिछले साल भी बड़ी सफलता लगी थी. सीआरपीएफ के जवानों ने बलरामपुर के पुनदाग के जंगल एरिया खैरीदामर के पास लगभग 6 किलो IED बरामद किया था. उसके बाद पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने बरामद IED को जंगल में ही नष्ट कर दिया था. 

Read Time: 3 min
CG News : नक्सलियों ने पोटकापल्ली में लगाया था 15 किलो का आईईडी, CRPF जवानों ने किया डिफ्यूज, देखिए वीडियो

Chhattisgarh Breaking News : छत्तीसगढ़ में पोटकापल्ली (Potkapalli) के पास नक्सलियों (Naxalites) द्वारा 15 किलो का आईईडी लगाया (IED Planted) गया था. यह आईईडी किस्टाराम थाना क्षेत्र (Kistaram Police Station) के कैंप (Camp) पोटाकपल्ली से संयुक्त अभियान (Joint Operation) पर निकले 212 बटालियन सीआरपीएफ (212 Battalion CRPF) और जिला बल (District Forces) के जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए लगाया गया था. लेकिन एरिया डोमिनेशन के दौरान 212 बटालियन सीआरपीएफ और जिला बल ने बड़ी ही सजगता से काम करते हुए मौके पर ही आईईडी को डिफ्यूज (Defuse) कर दिया.

ये रहा घटना का वीडियो

पिछले साल  6 किलो IED हुआ था बरामद

सीआरपीएफ के जवानों के हाथ पिछले साल भी बड़ी सफलता लगी थी. सीआरपीएफ के जवानों ने बलरामपुर के पुनदाग के जंगल एरिया खैरीदामर के पास लगभग 6 किलो IED बरामद किया था. उसके बाद पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने बरामद IED को जंगल में ही नष्ट कर दिया था. ये मामला बलरामपुर जिले के सामरी क्षेत्र का था. पुलिस को अपने मुखबिरों से सूचना मिली थी कि सामरी थाना क्षेत्र के एक इलाके में नक्सलियों का मूवमेंट है, इस सूचना के बाद पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर सशस्त्र बल के जवान एवं सीआरपीएफ के कमांडो के द्वारा क्षेत्र में गहन सर्चिंग अभियान शुरू किया था. इसी अभियान में पुलिस ने पुनदाग के खैरीदामर के पास लगभग 6 किलो IED बरामद किया था.

यह भी पढ़ें : Republic Day parade : कर्तव्य पथ पर दिखेगा छत्तीसगढ़ का मुरिया दरबार, जानिए झांकी का विषय और डिजाइन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close