Chhattisgarh: मोबाइल नहीं दिया तो 13 साल के मासूम बच्चे ने लगाई फांसी ! जानें क्या है पूरा मामला

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपने 13 साल के बेटे को मोबाइल नहीं दिया तो उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक 13 साल के मासूम बच्चे को पिता ने खेलने के लिए मोबाइल देने से मना किया तो उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. सुबह बाथरूम में दादी ने फांसी पर बच्चे का शव लटकते हुए देखा और सभी के पैरों तले ज़मीन खिसक गई. मामला जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र का है. 

बाथरुम में लटका था शव 

जानकारी के मुताबिक़ अशोक नगर के रहने वाले देवानंद जायसवाल के बेटे की तबियत खराब थी. उसने खेलने के लिए अपने पिता से मोबाइल मांगा. रात ज़्यादा होने और बच्चे की तबियत खराब होने के कारण पिता ने बच्चे को मोबाइल देने से मना कर दिया. इसके बाद सभी सो गए. रात ढाई बजे दादी ने बाथरूम में देखा तो बच्चें का शव लटक रहा था. ये देखते ही दादी के होश उड़ गए. सभी को आवाज लगाकर जगाया तो पैरों तले ज़मीन खिसक गई. 

परिजन बच्चे के शव उतारकर तुरंत अस्पताल लेकर गए. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.  

जांच कर रही पुलिस 

इसकी सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. सरकंडा थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अफसरों ने मीडिया को बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. बच्चे के पिता से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल बात सामने आई है कि मोबाइल नहीं देने पर नाराज होकर बच्चे ने खुदखुशी की है. पूरे मामले की जांच के बाद ही कुछ और स्पष्ट हो पायेगा. 
 

ये भी पढ़ें Mahtari Vandan Yojana: रक्षाबंधन के पहले बहनों के खाते में आएगी इतनी रकम, सरकार आज दे रही है तोहफा

Advertisement

ये भी पढ़ें MP के इस UPSC कोचिंग सेंटर को प्रशासन ने किया सील, मामला जान आप भी हो जाएंगे दंग 

Topics mentioned in this article