विज्ञापन

Anti Naxal Operation: नक्सल विरोधी अभियान में बड़ी सफलता, सर्च ऑपरेशन में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

Naxal Operation in Chhattisgarh: एसपी वाय अक्षय कुमार ने बताया कि इरागाव पुलिस व डीआरजी की टीम को नक्सलियों के होने की सूचना मिली थी. धरपकड़ के लिए फरसगांव व केशकाल के नेतृत्व में ऑपरेशन लॉन्चकर सर्चिग तेज की गई. उन्होंने कहा कि लंबे अंतराल के बाद कोड़ागांव पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

Anti Naxal Operation: नक्सल विरोधी अभियान में बड़ी सफलता, सर्च ऑपरेशन में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद
फाइल फोटो

Naxal Movement in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ सरकार और केंद्र सरकार के नक्सल विरोधी अभियान को सोमवार को बड़ी सफलता मिली. सुरक्षा बलों ने नक्सलियों के खिलाफ अभियान के दौरान सर्च ऑपरेशन में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है. सर्च के दौरान सुरक्षाबलों को अमोनियम नाइट्रेट, तीर बम, प्रेशर कुकर बम, बैटेरी, वायर, नक्सली साहित्य समेत अन्य सामान बरामद किए.

एसपी वाय अक्षय कुमार ने बताया कि इरागाव पुलिस व डीआरजी की टीम को नक्सलियों के होने की सूचना मिली थी. धरपकड़ के लिए फरसगांव व केशकाल के नेतृत्व में ऑपरेशन लॉन्चकर सर्चिग तेज की गई. उन्होंने कहा कि लंबे अंतराल के बाद कोड़ागांव पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

कोंडागांव जिले में नक्सलियों के खिलाफ लगातार जारी है पुलिस का सर्च ऑपरेशन

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बारिश के मौसम में भी कोंडागांव पुलिस की ऑपरेशन लगातार जारी रहेगी और कोंडागांव पुलिस ज्यादा से ज्यादा सूचना एकत्रित कर ऑपरेशन लॉन्च करते रहेंगे. उन्होंने बताया कि जिले में नक्सल मूवमेंट को देखते हुए पुलिस बल की लगातार सर्चिंग जारी है, जिससे नक्सलियों की पैठ भी इलाके में खत्म होने लगी है.

भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री की बरामदगी नक्सली संगठन के लिए झटका

कोंडागांव में लगभग सभी जगहों पर कनेक्टिविटी होने के चलते माओवादी कोई बड़ा मूवमेंट तो नही कर पाते, लेकिन माओवादियों की चहल कदमी इलाके में समय-समय पर रहती हैं. बारिश के मौसम में इतनी बड़ी मात्रा में विस्फोटक और नक्सली साहित्य की बरामदगी को नक्सली संगठन के लिए झटका और पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता मानी जा रही है. 

ये भी पढ़ें-CG News: बीजापुर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी समेत पकड़े गए 7 नक्सली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! बिलासपुर रेल मंडल से होकर गुजरने वाली इन ट्रेनों को किया गया रद्द, देखिए पूरी लिस्ट
Anti Naxal Operation: नक्सल विरोधी अभियान में बड़ी सफलता, सर्च ऑपरेशन में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद
Bastar Dussehra Kachandevi gave permission to celebrate sitting swing thorns
Next Article
Bastar Dussehra: कांटों के झूले पर बैठ काछनदेवी ने दी बस्तर दशहरा मनाने की अनुमति, जानें पूरी डिटेल 
Close