पूर्व CM भूपेश बघेल के गढ़ में कांग्रेस को झटका, चुनाव के एक दिन पहले इस महिला नेता ने थामा BJP का दामन

Loksabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में पूर्व सीएम भूपेश बघेल के गढ़ में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा है. उनकी करीबी रही पाटन की जनपद पंचायत की अध्यक्ष ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी की सदस्यता ले ली है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Loksabha Election : छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel)के गढ़ और उनके गृहग्राम पाटन में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पाटन की जनपद पंचायत अध्यक्ष रामबाई सिन्हा (Rambai Sinha) कांग्रेस का साथ छोड़कर BJP में शामिल हो गई है. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के एक दिन पहले जनपद पंचायत के बीजेपी में शामिल होने के बाद प्रदेश की सियासत में फिर हड़कंप मच गया है. 

सांसद विजय बघेल ने दिलाई सदस्यता

लोकसभा चुनाव के पहले मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को झटके पर झटके लगते जा रहे हैं. हर दिन इस पार्टी के सामने एक न एक मुसीबत खड़ी हो रही है. नेता पार्टी छोड़ रहे हैं. इस बीच आज फिर से कांग्रेस को एक बार फिर से बड़ा झटका लग गया है. पूर्व सीएम भूपेश बघेल के गृहक्षेत्र पाटन की जनपद पंचायत की अध्यक्ष रामबाई सिन्हा अपने पति के साथ बीजेपी में शामिल हो गई हैं. इन्होनें सांसद विजय बघेल (Vijay Baghel) के निवास पर जाकर बीजेपी का दामन थाम लिया है. दरअसल विजय बघेल भूपेश बघेल के चाचा और दुर्ग क्षेत्र के बीजेपी के प्रत्याशी हैं. जनपद पंचायत अध्यक्ष के बीजेपी ज्वाइन करते ही प्रदेश में सियासी भूचाल आ गया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें राधिका खेड़ा का आरोप, बोलीं- PCC चीफ दीपक बैज ने पूछा "शराब पीती हो या नहीं?" किए और भी बड़े खुलासे

Advertisement

कौन हैं रामबाई 

दरअसल रामबाई सिन्हा काफी सालों से कांग्रेस पार्टी की सदस्य रही हैं. दो बार से पाटन की जनपद पंचायत की अध्यक्ष हैं. वे भूपेश बघेल की काफी करीबी रही हैं. ऐसे में उनका पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल होना काफी चर्चा का विषय बन गया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MI Vs SRH: मुंबई और हैदराबाद के बीच आज वानखेड़े में होगी भिडंत, जानें मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

Topics mentioned in this article