विज्ञापन

छत्तीसगढ़ : ACB और EOW की बड़ी कार्रवाई, भिलाई में व्यापारी के घर-होटल में मारा छापा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में एसीबी और ईओडब्ल्यू की बड़ी कार्रवाई चल रही है. भिलाई में एक व्यापारी के घर में टीम ने दबिश दी है.

छत्तीसगढ़ : ACB और EOW की बड़ी कार्रवाई, भिलाई में व्यापारी के घर-होटल में मारा छापा


Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में एंटी करप्शन ब्यूरो की कार्रवाई चल रही है. दुर्ग जिले के भिलाई में एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम ने एक व्यापारी के होटल और घर में छापा मारा है. इस कार्रवाई के बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है. 

टीम कर रही है जांच

जानकारी के मुताबिक़ दुर्ग के होटल व्यवसायी अनिल कुमार पाठक के भिलाई नेहरू नगर ईस्ट स्थित घर और होटल में एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम ने दबिश दी है. शुक्रवार की सुबह 20 सदस्यीय टीम इन दोनों ठिकानों पर पहुंचकर जांच का रही है. टीम ने दस्तावेजों की तलाश शुरू कर दी है. जैसे-जैसे दस्तावेज मिलते जा रहे हैं, उनकी पड़ताल करने में जुटी है.

बताया जा रहा है कि आय से अधिक सम्पति की शिकायत के बाद यह कार्रवाई की जा रही है. एक बार फिर से प्रदेश में चल रही इस  कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया है.

अफसरों का है करीबी 

बताया जा रहा है कि होटल व्यवसायी अनिल कुमार पाठक आईएएस-आईपीएस अधिकारियों का करीबी माना जाता है। आय से अधिक संपत्ति को लेकर लम्बे समय से शिकायत मिल रही थी. शिकायत के बाद टीम ने दबिश देकर जांच शुरू कर दी है. इधर एसीबी की टीम के रायगढ़ और कोरबा में छापे की खबर है.

ये भी पढ़ें : 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Anti Naxal Operation: नक्सलियों के मंसूबे हुए नाकाम, सुरक्षा बल ने तीन बारूदी सुरंगों को ऐसे किया तबाह
छत्तीसगढ़ : ACB और EOW की बड़ी कार्रवाई, भिलाई में व्यापारी के घर-होटल में मारा छापा
Officials are not ready to listen to the problems of Bharatpur villagers are forced to drink dirty rainwater
Next Article
Chhattisgarh: परेशानी सुनने को तैयार नहीं अधिकारी, बरसात का गंदा पानी पीने को मजबूर ग्रामीण
Close