Teacher's Day से पहले इस बात पर शिक्षक ने खोया आपा, छात्र को जड़ा ऐसा थप्पड़ कि फट गया कान का पर्दा

CG News In Hindi: छत्तीसगढ़ में जहां एक ओर शिक्षक दिवस को लेकर तैयारियां चल रही है. वहीं, बलरामपुर जिले से शिक्षक चक्रधारी को लेकर हैरान करने वाली खबर आई है. बता दें, स्कूल के दौरान एक छात्र की इस छोटी सी गलती पर शिक्षक ने ऐसा थप्पड़ जड़ दिया कि छात्र के कान का पर्दा ही फट गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
T

Balrampur News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक शिक्षक की बर्बरता भरी करतूत सामने आई है. शिक्षक दिवस से पहले इस घटना के बारे में आप भी सुनेंगे तो चौंक जाएंगे. जी हां, कक्षा 9वीं में पढ़ने वाले एक छात्र जब शर्ट का आस्तीन मोड़कर क्लासरूम पहुंचा, तो क्लास में उपस्थित शिक्षक देखकर आग बबूला हो उठे. छात्र को डांटते हुए थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ इतना तेज था कि छात्र के कान का पर्दा ही फट गया. 

इस स्कूल का है केस, 9 वीं में पढ़ता है छात्र

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला जिले के वाड्रफनगर विकासखंड अंतर्गत शासकीय हायर सेकंडरी स्कूल पंडरी का है. जहां कक्षा नौवीं में पढ़ने वाले छात्र रितेश कुमार पिता अरविंद कुमार जब घर से स्कूल पहुंचा, तो अपने फुल शर्ट को मोड़कर हाफ कर लिया था. कक्षा में जब पढ़ने के लिए शिक्षक चक्रधारी सिंह पहुंचे, तो देखा कि छात्र रितेश कुमार शर्ट का आस्तीन मोड़कर हाफ कर लिया.ये बात शिक्षक को नगवार गुजरी.

Advertisement
छात्र कक्षा में बैठा ही था इतने में शिक्षक चक्रधारी सिंह गुस्से से लाल हो गए. डांटते हुए जोर से थप्पड़ जड़ दिया, जिससे छात्र के कान में तेज दर्द होने लगा. फिर छुट्टी होने के बाद छात्र घर पहुंचा तो परिजनों को सारी बात बताया.

डॉक्टर ने बताया फट चुका है कान का पर्दा

छात्र के परिजनों ने पूरी बात सुनने के बाद तत्काल छात्र रितेश कुमार को सिविल अस्पताल वाड्रफनगर में दिखाने के लिए लेकर गए. जहां ड्यूटी में उपस्थित डॉक्टर आरपी सिंह ने देखा और जांच किया, तो पता चला कि कान का पर्दा फट चुका है. इसके बाद छात्र को डॉक्टर ने कुछ दवाइयां भी दी. फिर परिजन उसे घर लेकर चले आए. हालांकि, कुछ समय बीतने के बाद छात्र के कान में दर्द तेजी से बढ़ने लगा. इसके उपरांत बेहतर इलाज के लिए छात्र को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में परिजनों के द्वारा ले जाया गया. जहां छात्र का अभी इलाज चल रहा है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh: सड़क हादसों को रोकने के लिए शुरू हुई ये खास पहल,गोवंशों के गले में बांधे जा रहे रेडियम बेल्ट

Advertisement

शिक्षा विभाग ने इस मामले में साधी चुप्पी

शिक्षक की इस बर्बरता भरी करतूत को लेकर पूरे घटनाक्रम को लेकर शिक्षा विभाग पूरी तरह से चुप्पी साधे हुआ है. मीडिया में कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं. हालांकि, औपचारिक रूप से यह भी बात सामने निकल कर आ रही है कि पूरे मामले को लेकर जांच प्रतिवेदन मुख्यालय भेज दिया गया. थप्पड़ बाज शिक्षक के ऊपर FIR करने की भी बात सामने आ रही है. 

ये भी पढ़ें- Online Fraud: पहले facebook के जरिए की दोस्ती, फिर इस बहाने ऐंठ लिए साढ़े 19 लाख रुपये, अब हुआ...