Ambikapur : शादी का झांसा देकर ...5 साल तक करता रहा रेप... गर्भवती होने पर छोड़ा साथ तो पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर जिले में एक युवती से रेप और फिर गर्भपात कराने का मामला सामने आया है. इस मामले के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अम्बिकापुर (Ambikapur) में शादी का झांसा देकर एक युवती का लगातार 5 सालों तक शारीरिक शोषण (Rape ) करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित युवती का आरोप है इस दौरान दो बार आरोपी ने उसका अबॉर्शन भी करवाया है. पूरा मामला अम्बिकापुर (Ambikapur) से लगे दरिमा थाने क्षेत्र का है. 

युवती ने लगाए ये आरोप

दरअसल अंबिकापुर की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को बताया कि उसके घर पड़ोसी आरोपी संतोष सिंह का आना जाना लगा रहता था . इस बीच पीड़िता से  आरोपी का बातचीत होते रही. इसी बीच आरोपी संतोष सिंह ने साल 2019 में पीड़िता को बहला-फुसलाकर शादी करने का झांसा देकर लगातार उसके साथ दुष्कर्म का अंजाम देता रहा. इस बीच पीड़िता दो गर्भवती हो गई थी. इस बता की जानकारी जब संतोष को पता चली तो उसने दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया. आरोपी के कृत्य से वह फिर गर्भवती (Pregnent) हो गई, जब इसकी जानकारी पीड़िता शादी करने के लिए बोली तो आरोपी संतोष सिंह इंकार कर दिया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Chhattisgarh : दुर्ग बस हादसे में बड़ी लापरवाही आई सामने, अब होगी मजिस्ट्रियल जांच, PM Modi ने जताया दुःख

Advertisement

मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है 

इधर पुलिस अफसरों ने बताया कि युवती की शिकायत पर संतोष सिंह के खिलाफ धारा 376(2)(एन), 313 भादसं का अपराध पंजीबद्व कर विवेचना में लिया गया .मामला दर्ज होने के बाद संतोष सिंह फरार हो गया था. पता-तलाश कर उसे पकड़ा गया. उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें MP News : युवक पर लाठियां बरसा रहा BJP का विधायक? Video Viral होते ही मचा हड़कंप


 

Topics mentioned in this article