Chhattisgarh: बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड का किया गैंगरेप, 4 दिनों बाद ऐसे हुआ खुलासा 

Crime News: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. युवती के बॉयफ्रेंड ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ambikapur Gangrape Case: छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर में एक प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका का गैंगरेप (Gangrape) किया है. मामला जिले के उदयपुर का है. पीड़ित लड़की व उसके परिजनों ने 5 जुलाई की रात इसकी जानकारी पुलिस को दी है. जिसके बाद पुलिस इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की धर पकड़ के लिए एक टीम का भी गठन किया कर जांच में जुटी गई है. 

ये है पूरा मामला 

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उदयपुर थाना क्षेत्र के गांव के ही एक युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. एक जुलाई की शाम को आरोपी उसे बाइक में घूमने के नाम पर ग्राम अलकापुरी लेकर आया. दोनों बैठ कर बात कर रहे थे तभी पहले से आकर छिपे उसके तीन दोस्तों ने उसे पकड़ लिया और जंगल की ओर ले गए. जहां सभी ने उसका गैंगरेप किया और धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इसकी जानकारी किसी को दी तो वे उसको जान से मार देंगे. जिससे उसने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को नहीं दी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें बलौदाबाजार : ... तो ब्लैक लिस्टेड हो जाएंगी एजेंसियां ! जानें कलेक्टर ने क्यों कही ये बात ?

Advertisement

पीड़िता को फिर से परेशान करने लगे 

घटना के दूसरे दिन भी आरोपी युवकों ने पीड़िता का रास्ता रोककर घटना की जानकारी पुलिस या अन्य किसी को नहीं देने की धमकी दी. आरोपियों ने कहा कि इस बारे में अगर किसी को बताएगी तो वीडियो को वायरल कर देंगे. इसके बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को पांच जुलाई को दी. पीड़िता के परिजनों ने इस घटनाक्रम की जानकारी उदयपुर थाना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में चार आरोपी युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. इस संबंध में जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमोलक सिंह ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए एक टीम बनाई गई है, जो फरार आरोपियों की खोजबीन में लगी है. पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान कर ली है.  जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर किया जाएगा. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Muharram 2024: कब है मुहर्रम? क्या होता है आशूरा... क्यों मुसलमान के लिए है खास? जानें इसका इतिहास

Topics mentioned in this article