विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 04, 2023

अनूपपुर : बैंक में उपभोक्ता के थैले को काटकर 50 हजार रुपये की चोरी, पुलिस छानबीन में जुटी

अनुपपुर जिले के कोतमा स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया का जहां चोर ने पचास हजार रूपए पार बैंक के अंदर से ही पार कर दिए. जैसे ही इस बात की सूचना लगी क्षेत्र में सनसनी होने फ़ैल गई.

Read Time: 2 min
अनूपपुर : बैंक में उपभोक्ता के थैले को काटकर 50 हजार रुपये की चोरी, पुलिस छानबीन में जुटी

इन दिनों जिले में चोरों का ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. आए दिन कहीं ताले टूटने की घटनाएं होती हैं तो कही दीवार में सुराख कर चोरी को अंजाम दिया जाता है. पुलिस आरोपियों को पकड़ने में कोई कसर नही छोड़ती फिर भी चोरों के हौसले काफी बुलन्द है.

ताजा मामला है अनुपपुर जिले के कोतमा स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया का जहां चोर ने पचास हजार रूपए पार बैंक के अंदर से ही पार कर दिए जैसे ही इस बात की सूचना लगी क्षेत्र में सनसनी होने फ़ैल गई.

कोतमा थाने में फरियादी गंगा प्रसार मिश्र निवासी वार्ड नं. 10 कोतमा के द्वारा थाना कोतमा में इस आशय की रिपोर्ट दर्ज करायी गई कि दिनांक बीते दिनाँक 2 जुलाई 2023 को स्टेट बैंक आफ इंडिया शाखा कोतमा से 50,000/-रु. निकाल कर अपने प्लास्टिक के थैले में रखा था, जिसे किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा बैंक के अन्दर ही प्लास्टिक के थैले को काटकर 50,000/-रु. चुरा लिया गया है.

उक्त घटना पर थाना कोतमा में अपराध क्र. 300/2023 धारा 379 भादवि0 का प्रकरण पंजीबद्ध कर पुलिस ने विवेचना में ले लिया है.

इस घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक अनूपपुर जितेन्द्र सिंह पवार ने कहा कि हमने घटना को गंभीरत से लेते हुए घटनास्थल का निरीक्षण किया है साथ ही उक्त घटना के संबंध में सीसी टीव्ही फुटेज के आधार पर जानकारी एकत्र करने थाना प्रभारी कोतमा को निर्देशित किया है. पुलिस अधीक्षक अनूपपुर के द्वारा अज्ञात अरोपियों के विरुद्ध 10 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया गया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close