Image Credit: AFP

"जब मैं उनसे मिला था..." कोहली से पहली बार मिलने पर ऐसा था बाबर का रिएक्शन

Image Credit: AFP

पाकिस्तान ने नेपाल के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज कर धमाकेदार अंदाज में अपने एशिया कप अभियान का आगाज किया है. पाकिस्तान का सामना अब भारत से होगा.

Image Credit: AFP

भारत के खिलाफ मैच से पहले बाबर ने विराट कोहली को लेकर बात की है.  बाबर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ साझा किए गए वीडियो में कोहली को लेकर बात की है.

Image Credit: AFP

बाबर ने कहा कि, "जब मैं उनसे 2019 वर्ल्ड कप में मिला, उस दौरान वो पीक पर थे और अभी भी पीक पर हैं. उस समय मैं सोच रहा था कि मैं इनसे कुछ लूं.”

Image Credit: AFP

बाबर आजम ने आगे कहा,”उस टाइम मैंने जो सवाल उनसे पूछे उन्होंने मुझे काफी अच्छे से समझाया और मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिला.”

Image Credit: AFP

बाबर ने विराट को बड़ा खिलाड़ी बताते हुए कहा,”विराट जैसे बड़े खिलाड़ी जब आपका हौसला बढ़ाते हैं तो अच्छा लगता है. आपको अंदर आत्मविश्वास बढ़ता है."

Image Credit: ANI

पिछले साल एशिया कप जब खेला गया था तब कोहली ने बाबर को लेकर बात की थी और पाकिस्तानी कप्तान को वर्तमान क्रिकेट का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज बताया था.

Image Credit: AFP

बाबर ने विराट के कमेंट पर कहा, "जब आपको बारे में कोई इस तरह के कमेंट्स करता है. जो विराट ने मेरे लिए कमेंट्स दिए हैं वो मेरे लिए काफी गर्व करने वाला पल है.”

Image Credit: AFP

बता दें कि नेपाल के खिलाफ बाबर ने अपने वनडे करियर का 19वां शतक लगाया. बाबर वनडे में सबसे तेज 19 शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं.

और कहानियाँ देखें

मैग्नस कार्लसन ने शतरंज विश्व कप के फाइनल में प्रगनानंद को हराया

Click Here