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IDFC बना भारत के घरेलू इंटरनेशनल मैचों का टाइटल स्पॉन्सर
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भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के घरेलू इंटरनेशनल मैचों के टाइटल राइट्स प्राइवेट सेक्टर के बैंक IDFC ने हासिल कर लिए है.
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इस डील से BCCI को एक मैच के लिए IDFC की तरफ से 4.2 करोड़ रुपए मिलेंगे. पिछली डील से इसमें 40 लाख रुपए की बढ़ोतरी देखने को मिली है.
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इससे पहले जब पिछली बार यह टाइटल राइट्स मास्टरकार्ड के पास थे तो उसमें BCCI को 3.8 करोड़ रुपए प्रति मैच मिलते थे.
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यह डील अगस्त 2026 तक के लिए होगा. इसमें 56 मैच शामिल होंगे. यह कॉन्ट्रैक्ट अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के साथ शुरू होगी.
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BCCI की टाइटल स्पॉन्सरशिप हासिल करने की रेस में IDFC ने सोनी स्पोर्ट्स को पीछे छोड़ा. इन दोनों के अलावा इस नीलामी में किसी और कंपनी ने हिस्सा नहीं लिया था.
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टीम इंडिया की जर्सी पर अब BYJU's की जगह फैंटेसी स्पोर्ट्स गेमिंग कंपनी 'DREAM-11' का लोगो नजर आता है.
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DREAM-11 ने इसी साल जुलाई में टीम इंडिया की जर्सी के मुख्य स्पॉन्सरशिप राइट्स 358 करोड़ रुपए में खरीदे थे. यह डील 3 साल के लिए है.
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