@Insta/stokesy

इंग्लैंड को चैंपियन बनाने के लिए संन्यास से वापसी करेगा ये खिलाड़ी

Twitter/ICC



भारत में इस साल वनडे विश्व कप का आयोजन होना है. 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले से टूर्नामेंट की शुरुआत होगी.

@Insta/stokesy

वहीं इस विश्व कप से पहले इंग्लैंड के फैंस को खुशखबरी मिली है क्योंकि बेन स्टोक्स टूर्नामेंट के लिए संन्यास से वापस आ सकते हैं. 

@Insta/stokesy

साल 2019 में इंग्लैंड ने फाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था. बेन स्टोक्स ने इसमें अहम भूमिका निभाई थी.

Image Credit: PTI

बेन स्टोक्स ने 2019 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में नाबाद 84 रनों की पारी खेली थी. बेन स्टोक्स अपनी इस पारी के दम पर प्लेयर ऑफ द मैच रहे थे.

@Insta/stokesy

रिपोर्ट्स की मानें तो स्टोक्स वर्ल्ड कप खेलने के इच्छुक हैं और अगर उन्हें जोस बटलर ने सहमति दी, तो वे वर्ल्ड कप में इंग्लिश टीम का हिस्सा होंगे.

@Insta/stokesy

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विश्व कप में खेलने के चलते बेन स्टोक्स आईपीएल 2024 से ब्रेक ले सकते हैं, ताकि वो अपना वर्क लोड मैनेज कर सकें.

@Insta/stokesy

बेन स्टोक्स ने वर्क लोड मैनेजमेंट के चलते बीते साल वनडे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. स्टोक्स अभी इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान हैं.

@Insta/stokesy

बेन स्टोक्स ने 105 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 74 विकेट हासिल किए हैं. साथ ही उन्होंने 3 शतक और 21 अर्द्धशतक के दम पर 2924 रन भी बनाए हैं.

और कहानियाँ देखें

छत्तीसगढ़ में जन्मे भारतीय क्रिकेटर आशुतोष सिंह के कुछ आंकड़े

Click Here