विज्ञापन
Story ProgressBack

CSK vs GT : गिल और सुदर्शन के शतक पड़े चेन्नई सुपर किंग्स पर भारी, CSK की हार से अंतिम चार की जंग हुई दिलचस्प

CSK vs GT Match Results: चेन्नई के लिए जी मिशेल ने 63 और मोईन अली ने 56 रनों की पारी खेली. आखिर में धोनी ने भी 11 गेंदों में तीन छक्के लगाकर 26 रन बनाए लेकिन ये पारियां उनकी टीम के लिए नाकाफी साबित हुई और गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 35 रनों से हरा दिया.

Read Time: 3 min
CSK vs GT : गिल और सुदर्शन के शतक पड़े चेन्नई सुपर किंग्स पर भारी, CSK की हार से अंतिम चार की जंग हुई दिलचस्प
Gujrat Titans: शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने लगाए शानदार शतक

Gujrat Titans Vs Chennai Super Kings IPL Match: गुजरात (Gujrat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) में खेले जा रहे आईपीएल 2024 (IPl 2024) के 59वें मैच में गुजरात टाइटंस (GT) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 35 रनों से हरा दिया है. 232 रनों का पीछा कर रही सीएसके (CSK) केवल आठ विकेट खोकर 196 रन ही बना सकी. सीएसके की शुरुआत काफी खराब रही और 10 रन के स्कोर पर उसके तीन विकेट गिर गए.

इसके बाद मोईन अली (Moeen Ali) और डी मिशेल (Daryl Mitchell) ने सीएसके की पारी को आगे बढ़ाया. दोनों मिलकर स्कोर को 119 रन तक ले गए. यहां पर मिशेल आउट हो गए. जिसके बाद सीएस की पारी एक बार फिर पटरी से उतर गई.

मोहित शर्म ने की शानदार गेंदबाजी

गुजरात के लिए मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में सिर्फ 33 रन देकर तीन विकेट हासिल किए. उनका साथ राशिद खान (Rashid Khan) ने भी अच्छी तरह से दिया उन्होंने भी दो विकेट हासिल किए.

गिल और सुदर्शन ने जमाए शतक

इससे पहले गुजरात ने कप्तान शुभमन गिल (Shubhman Gill) और साई सुदर्शन के शानदार शतकों की मदद से 231 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया. सुदर्शन ने 51 गेदों पर 7 छक्कों की मदद से 103 रन तो गिल ने 55 गेंदों पर 6 छक्कों की मदद से 104 रन बनाए. इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 210 रनों की साझेदारी की.

गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सीएसके ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसे गिल और सुदर्शन ने पूरी तरह से गलत साबित कर दिया. सीएसके के सिमरन जीत सिंह ने चार ओवर में 60 तो मिशेल ने 4 ओवर के कोटे में 52 रन लुटा दिए. गुजरात ने बीस ओवर में तीन विकेट खोकर 231 रनों का स्कोर खड़ा किया.

अंतिम चार की जंग हुई दिलचस्प

इस हार से अंतिम चार में पहुंचने की जंग काफी दिलचस्प हो गई है. चेन्नई के साथ LSG और DC के भी 12 अंक हैं लेकिन चेन्नई का रन रेट इन दोनों टीमों से काफी बेहतर है. जिसका चेन्नई को आगे एडवांटेज मिल सकता है.

ये भी पढ़ें Champions Trophy 2025: भारतीय टीम के खेलने को लेकर BCCI उपाध्यक्ष का बयान, कहा-टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं...

ये भी पढ़ें IPL 2024: छत्तीसगढ़ पुलिस की IPL सट्टे पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, पुणे से 26 सटोरिये गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close